आलिया के इस रेड हॉट लुक को देखकर आपकी भी साँसे थम जाएंगी
आलिया के इस रेड हॉट लुक को देखकर आपकी भी साँसे थम जाएंगी
Share:

बी टाउन की क्यूट और हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार आलिया भट्ट इन दिनों अपनी दो फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. आपको बता दें आलिआ कलंक और बह्रमास्त्र की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. आलिया अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. आपको बता दें आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. आलिया अपने फैन्स के साथ अपनी सेक्सी फोटो, हॉट फोटो और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती है.

हर बार ही फैंस भी आलिया के फोटोज को खूब लाइक करते हैं. आपको बता दें आलिया बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में एक हैं. हाल ही में एक बार फिर से आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद ही हॉट फोटोज शेयर की है. आलिया ने रेड कलर की डिजाइनर ड्रेस में फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा हैं. इस लुक में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इस ड्रेस के साथ आलिया भट्ट ने लाइट मेकअप किया हुआ है. आलिया का ये खूबसूरत अवतार सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. काफी लम्बे समय बाद आलिया ने अपना इतना खूबसूरत अंदाज़ फैंस को दिखाया है. आपको बता दें इन दिनों आलिया रणबीर कपूर के रिलेशन को लेकर भी सुर्ख़ियों में चल रही हैं.

इस एक्ट्रेस के हॉट फोटोज देखकर आपको सर्दी में लग जाएगी गर्मी

17 दिन में इतने करोड़ कमा गई 2.0, इस फिल्म को छोड़ पीछे

केदारनाथ और सिंबा के बाद सारा के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -