कभी इस एक्टर के प्यार में दीवानी थीं आलिया भट्ट, रणबीर के मिलते ही कर लिया ब्रेकअप!
कभी इस एक्टर के प्यार में दीवानी थीं आलिया भट्ट, रणबीर के मिलते ही कर लिया ब्रेकअप!
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस के लिए पहचानी जाने वाली आलिया भट्ट का आज जन्मदिन है। आज आलिया 27 साल की हो गईं हैं। आलिया एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अब तक कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग दिखा चुकीं हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह बहुत मोटी थीं। जी हाँ, आलिया पहले काफी मोटी हुआ करती थीं लेकिन एक्टिंग में आने के लिए उन्होंने अपना वजन कम किया और आज वह बेहतरीन अदाकारा हैं। इन दिनों आलिया का नाम रणबीर कपूर के साथ जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है लेकिन रणबीर से पहले आलिया सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर चुकीं हैं।

जी हाँ, एक बार खुद सिद्धार्थ ने इस बारे में चुप्पी तोड़ते हुए कहा था, 'मेरे और आलिया के बीच एक डिसेंट रिलेशनशिप है। हमारे बीच कोई कड़वाहट नहीं है। क्योंकि, डेटिंग करने से काफी पहले से ही हम एक-दूसरे को जानते हैं। मैंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अपना पहला शॉट आलिया के साथ ही दिया था।

तो हमारे बीच अफेयर से पहले भी काफी कुछ था।' इसी के साथ उन्होंने कहा था, 'हर रिश्ते में बहुत से उतार-चढ़ाव होते हैं। जिस वजह से कई बार दो लोग साथ न रहने का फैसला लेते हैं। लेकिन जब आप ऐसा फैसला लेते हैं तब आपको अच्छी और खूबसूरत यादों को ही याद रखना चाहिए।' आप सभी को बता दें कि आलिया एक बेहतरीन अदाकारा हैं और आज उन्हें रणबीर के साथ ही देखा जाता है जो एक बेहतरीन एक्टर हैं। आपको पता हो सिद्धार्थ और आलिया साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी और साल 2016 में दोनों डेटिंग करने लगे लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं।

रवीना टंडन ने प्रिंस चार्ल्स के 'नमस्ते' वाले वीडियो पर दिया ऐसा रिएक्शन

Angrezi Medium Social Reaction: इरफान खान का फैंस ने किया जोरदार स्वागत

करिश्मा के बच्चों के साथ ऐसे रहती है सौतेली मां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -