ससुर को याद करते ही भावुक हुई आलिया भट्ट, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
ससुर को याद करते ही भावुक हुई आलिया भट्ट, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

ऋषि कपूर की आज दूसरी पुर्ण्य तिथि है। आज के दिन ऋषि कपूर हम सभी को छोड़कर जा चुके है। भले ही ऋषि कपूर आज हम सभी के मध्य नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें हमारे दिलों में आज भी जिन्दा है। ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर आज परिवार वाले और उनके फैंस उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। वहीं उनकी बहू आलिया भट्ट ने भी अपने ससुर जी को याद कर उनके साथ की एक पुरानी फोटोज साझा कर दी है। ये फोटो न्यू यॉर्क की है जब वहां ऋषि कपूर का उपचार चल रहा था। उस समय आलिया उनसे मिलने जाती रहती थीं। इस तस्वीर को साझा करते हुए आलिया ने लिखा, हमेशा और फॉरेवर।

तस्वीर में ऋषि कपूर के साथ आलिया भट्ट, नीतू कपूर और रणबीर कपूर भी दिखाई दे रहे है। ख़बरों की माने तो जब ऋषि कपूर का न्यू यॉर्क में कैंसर का उपचार चल रहा था तब आलिया वहां उनसे मिलने जाया करती थी। वह उस मुश्किल समय में नीतू और रणबीर का बड़ा सहारा बनी थीं।  वहीं ऋषि कपूर भी आलिया और रणबीर का विवाह करवाना चाहते थे। वह चाहते थे कि वर्ष 2020 में वह आलिया और रणबीर की ग्रैंड विवाह करवाएं। लेकिन उससे पहले उनका देहांत हो गया था। 

हाल ही में नीतू ने ऋषि कपूर को याद करते हुए कहा था कि ऐसा कोई भी दिन नहीं है जब उन्हें अपने पति की याद नहीं आती हो। नीतू ने  मीडिया से बात करते हुए बताया था कि, रणबीर अपने पिता को बहुत याद करता है। ऐसा कोई दिन नहीं जब वह उन्हें मिस न किया हो। उसके मोबाइल सेवर में आज भी ऋषि कपूर की तस्वीर है। ऐसे भी दिन रहे हैं जब मैंने रणबीर की आखों में आंसू देखे हैं। लेकिन वह स्ट्रॉन्ग रहता है। ऋषि कपूर साहब के जाने के उपरांत के शुरू के माह हम सभी के लिए काफी मुश्किल थे। हम सिर्फ रोते रहते थे।

 

सूर्य ग्रहण से लोगों को बचा चुके हैं धर्मेंद्र-अमिताभ, क्या आप जानते हैं ये किस्सा?

रनवे को पछाड़ते हुए आगे निकली टाइगर की हीरोपंती, पहले दिन ही कमाएं इतने करोड़

अच्छे रिव्यु के बाद भी क्यों धीमी पड़ी रनवे-34 की रफ़्तार, जानिए पहले दिन की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -