आलिया भट्ट को लगी ठंड, ऐसी दिखी हालत
आलिया भट्ट को लगी ठंड, ऐसी दिखी हालत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'कलंक' है जिस पर काम चल रहा है. इसकी शूटिंग ऐतिहासिक नगरी चंदेरी में शुरू हो गयी है. फिल्म पर काफी समय से आजम चल रहा है और बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग जल्दी ही खत्म होगी और फिल्म के बारे में जानकारी मिलेगी. बता दें, कलंक की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा भोपाल पहुंच चुकी है. इसी बीच आलिया की एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप भी खुश हो जायेंगे. 

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में आलिया भट्ट कड़ाके की ठंड में सिकुड़ती नजर आ रही है. उन्होंने अपने आप को सब जगह से ढंक कर रखा है ताकि ठंड ना लगे. आलिया की ये तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. बता दें, रविवार की शाम तकरीबन 6.30 बजे सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट पर पहुंची थी. इसके बाद से यह दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म में आलिया भट्ट एक एहम किरदार में नजर आने वाली है. इस फिल्म का अगला शेड्यूल ललितपुर में होगा.

वैसे आपको बता दें, आलिया भट्ट ने चंदेरी में अपनी हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. शूटिंग खत्म होने के बाद आलिया ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसको जानकरी दी है. फिल्म कलंक में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन लीड रोल में होंगे. इसके साथ ही फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी भी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के जरिए करन जौहर कर रहा है. 

रणवीर की पत्नी बनने से दीपिका ने कर दिया इंकार, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

'गली बॉय' के ट्रेलर रिलीज़ से पहले सामने आए फिल्म के दो टीजर

'सिंबा' ने 11 वें दिन ही पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -