गंगूबाई बनी आलिया भट्ट, सामने आया फिल्म से एक्ट्रेस का पहला लुक
गंगूबाई बनी आलिया भट्ट, सामने आया फिल्म से एक्ट्रेस का पहला लुक
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड मूवी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से फिल्म की एक्ट्रेस आलिया भट्ट का पहला लुक रिलीज हो गया है जो दिल को छू लेने वाला दिखाई दे रहा है. वैसे आपको पता ही होगा कि इस फिल्म के पोस्टर का फैंस को काफी इंतजार था और अब उनका इंतज़ार खत्म हो गया है.

 

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस पोस्टर में आलिया का बिल्कुल अलग लुक देखने को मिल रहा है और अब तक के उनके जो अवतार सामने आए हैं उनसे यह बिलकुल अलग है. आपको बता दें कि इस फिल्म में आलिया गंगूबाई के रोल में नजर आने वाली हैं और इस लुक में आलिया बिल्कुल नॉन ग्लैमरस दिख रही हैं. आप देख सकते हैं गंगू बाई के रोल के लिए आलिया काफी आकर्षक लग रहीं हैं और अपने इस किरदार के लिए उन्होंने खूब मेंहनत की है.

उन्होंने चाल ढाल से लेकर बोल चाल तक सब बदला है और आलिया ने सबके लिए काम किया है. फिलहाल जो लुक सामने आया है इसमें जो तस्वीरें हैं वह दिल को छू लेने वाला है. आप देख सकते हैं इसमें एक फोटो ब्लैक एंड वाइट है और इसमें आलिया की लाल बिंदी आकर्षण का केंद्र बन रही है. वहीं दूसरी फोटो में सलवार सूट पहने और चोटी गूंथे आलिया एकदम ही अलग लुक में दिखाई दे रहीं हैं और इस लुक के बाद आलिया की खूब तारीफें हो रहीं हैं. आपको बता दें कि फिल्म 11 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के लिए खुद आलिया भी एक्साइटेड हैं.

54 साल के होने पर भी अपनी सेहत का ऐसे ध्यान रखते है सलमान खान, जानिये क्या है फिटनेस का राज़

77 की उम्र में सलमान की माँ ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू, फॉलोअर्स की संख्या जानकर रह जाएंगे हैरान

कैमरे के सामने इस मॉडल ने दिया न्यूड पोज़, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -