तो क्या सच में आलिया की कामयाबी से जलती है कैटरीना?
तो क्या सच में आलिया की कामयाबी से जलती है कैटरीना?
Share:

बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट की तारीफ इन दिनों फ़िल्मी गलियारों में लगातार हो रही है पिछले दिनों अभिनेत्री कंगना रनोट ने आलिया को बॉलीवुड की क़्वीन बताया था तो वही अब हाल ही में खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने आलिया को लेकर अपनी प्रतिक्रया जाहिर की है जिससे सुनने के बाद हर कोई हैरान है.

गौरतलब है कि आलिया और कैटरीना एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त है लेकिन पिछले कुछ दिनों से ये चर्चा हो रही है कि आलिया और कैटरीना के बीच मनमुटाव है. दरअसल इन दिनों रणबीर और आलिया भट्ट के अफेयर की काफी चर्चा हो रही है. वहीं रणबीर आलिया से पहले अभिनेत्री कैटरीना को डेट कर रहे थे लेकिन इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और अब आलिया और रणबीर के अफेयर की खबरे आ रही है.

ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे है कैटरीना और आलिया के बीच के रिश्ते कुछ ठीक नहीं है. हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं क्योकि हाल ही में कैटरीना ने आलिया की जमकर तारीफ की. बता दे कि इन दिनों आलिया की फिल्म 'राज़ी' बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है वहीं आलिया के अभिनय की तारीफ बॉलीवुड का हर सेलेब्रेटी कर रहा है तो वहीं कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो पोस्ट कर आलिया को बधाई दी.

फोटो में फिल्म राजी का एक पोस्टर है. इस पर कटरीना ने लिखा, ''बधाई हो आलिया, आप ये डिजर्व करती हैं.'' कटरीना की ये इंस्टाग्राम स्टोरी से साफ तौर पर जाहिर हो रहा है कि वो अपनी दोस्त आलिया की सफलता से कितना खुश हैं. कैटरीना जल्द ही सुपरस्टार शाहरुख़ खान के साथ फिल्म 'जीरो' में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़े

आखिर क्यों पति की हर बात नहीं मानती माधुरी दीक्षित

Video: जब गुस्से में मम्मी करीना ने तैमूर को खींचकर गिरा दिया नीचे

'संजू' के ट्रेलर लॉन्च से पहले दिखा दिया मिर्ज़ा का खूबसूरत अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -