'गंगूबाई काठियावाड़ी' के टीजर में दिखा आलिया का जबरदस्त अंदाज, बेहतरीन डायलॉग ने डाली जान
'गंगूबाई काठियावाड़ी' के टीजर में दिखा आलिया का जबरदस्त अंदाज, बेहतरीन डायलॉग ने डाली जान
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट स्टारर मोस्ट अवेटेड मूवी गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में आलिया भट्ट का जबरदस्त अवतार देखने को मिल रहा है। इस मूवी में आलिया बहुत अलग अंदाज में दिखाई देने वाली हैं। मूवी के लिए आलिया ने अपने हाव-भाव तथा टोन पर बहुत मेहनत की है ये टीजर में स्पष्ट दिखाई दे रहा है।

1 मिनट 31 सेकंड के टीजर वीडियो में आलिया भट्ट पूर्ण रूप से छाई हुई हैं। ट्रेलर का आरम्भ वॉइस ओवर से होता है। इसमें बताया गया- कहते हैं कि कमाठीपुरा में कभी अमावस की रात नहीं होती क्योंकि वहां गंगू रहती है। टीजर में आलिया भट्ट का प्रवेश भी शानदार अंदाज में होता है। वो बोलती हैं- गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी। मूवी में आलिया का जेस्चर भी बहुत अपीलिंग है। गंगूबाई के किरदार के लिए जो हिम्मत, ताकत, गुस्सा तथा निडरता चाहिए वो सब आलिया के तेवर में स्पष्ट दिखाई दिया।

वही टीजर में आलिया ने एक से बढ़कर एक डायलॉग कहे हैं। इज्जत से जीने का किसी से डरने का नहीं, न पुलिस से न एमएलए से ने मंत्री से किसी के बाप नहीं डरने का, जमीन पर बैठी बहुत अच्छी लग रही है तू आदत डाल ले क्योंकि तेरी कुर्सी तो गई, कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं जैसे डायलॉग आलिया ने जबरदस्त ढंग से बोले हैं। आलिया बहुत एक्सप्रेसिव दिखाई दी। वही टीजर देख कर फैंस की उत्सुकता और अधिक बढ़ गई है।

दीपिका पादुकोण के फैंस को मिला बड़ा तोहफा, इस मशहूर कंपनी की बनी ग्लोबल ब्रांड एंबैसडर

क्या ट्विंकल खन्ना पर है किसी शैतान का साया? बेटे आरव ने पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

सलमान नहीं चाहते है कैटरीना करें जॉन अब्राहम के साथ काम, जानिए क्यों?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -