रणबीर को छोड़ फिर एक्स-बॉयफ्रेंड पर फ़िदा हुई आलिया भट्ट!

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म से आलिया के साथ-साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस दौरान को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा संग उनके अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन कुछ समय बाद इस कपल का ब्रेकअप हो गया था.

इन दिनों आलिया रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और सिद्धार्त का नाम तारा सुतरिया के साथ जोड़ा जा रहा है. इसी बीच हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने सिद्धार्थ संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि, ''मेरे मन में सिद्धार्थ के लिए काफी प्यार और सम्मान की भावना है. हम दोनों ने साथ में अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था. मैं उन्हें काफी समय से जानती हूं. हम लोगों की साथ में बिताई गई काफी सारी यादें हैं. अगर ईमानदारी से कहूं तो हम दोनों के बीच कभी कोई इश्यू नहीं होगा. मेरे दिल में सिद्धार्थ के लिए सकारात्मता के सिवा और कुछ भी नहीं है. मुझे उम्मीद है कि वो भी मेरे बारे में ऐसा ही सोचता होगा.''

आलिया ने आगे ये भी कहा कि- ''हम दोनों ने जीवन में अब तक कई सारी ऊंचाइयों को एकसाथ छुआ है. मिलते रहना और बातें करते रहना चलता रहता है. कोई भी गलत वाइब्स उसको लेकर मेरे मन में कभी नहीं रही हैं. ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ से दोस्ती के बारे में आलिया ने कहा कि ऐसा क्यों नहीं हो सकता. अगर दोनों बीती बातों को भुला पुरानी खटास को मन से बाहर निकाल एक दूसरे से मिलते हैं तो अच्छी दोस्ती कायम हो सकती है.'' आपको बता दें गुरुवार को ही आलिया की फिल्म गली बॉय रिलीज़ हुई है जिसने पहले दिन 18 करोड़ की कमाई अपने नाम दर्ज करवाई है.

पुलवामा आतंकी पर सलमान और आमिर ने कह दी ऐसी बात, हर जगह हो रही चर्चा

प्रतीक बब्बर ने पत्नी संग शेयर की टॉपलेस तस्वीर, देखते ही आपको भी आ जाएगी शर्म

17 साल बड़े एक्टर से शादी कर रही दिलीप कुमार की नातिन, वेडिंग कार्ड की तस्वीर वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -