अपनी माँ को बहुत मिस कर रही आलिया भट्ट, लिखा इमोशनल पोस्ट
अपनी माँ को बहुत मिस कर रही आलिया भट्ट, लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी मां को काफी मिस कर रही हैं. उन्होंने अपनी मां के लिए एक भावनात्मक पोस्ट लिखा है. इसके साथ ही में मां के हाथ से लिखा हुआ लेटर भी पोस्ट किया है. आलिया ने मां के हाथ का लिखा लेटर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि- उन दिनों में से एक जब मैं अपनी मां को काफी मिस करती हूं. ये लेटर मुझे मेरे पास मिला.

लेटर में सोनी ने आलिया के लिए लिखा था- 'डार्लिंग आलिया, यह आपके लिए है. इसे आप हर पल पढ़ने के लिए अपने पास रखें और याद दिलाएं कि मैं आपसे कितना प्यार करती हूं. मां.' बता दें कि आलिया महेश भट्ट और सोनी राजदान की दूसरी संतान हैं. दोनों की पहली पुत्री का नाम शाहीन भट्ट है. आलिया फैमिली से बहुत करीब हैं. वो अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उनके साथ समय व्यतीत करती हैं. सोनी के साथ आलिया स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. डॉटर्स डे के अवसर पर सोनी ने अपनी दोनों बेटियों संग फोटो साझा की थी.

वहीं अगर आलिया के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की जाए, तो वे अब 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर संग नजर आएंगी. इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी हैं. इसके अलावा आलिया अभी 'सड़क 2' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म के डायरेक्टर उनके पिता महेश भट्ट हैं. आलिया अपने पिता महेश भट्ट के साथ पहली बार काम करने जा रही हैं. इसके अलावा आलिया, करण जौहर की तख्त में भी नजर आएंगी. ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है.

बोरिंग रही बॉक्स ऑफिस पर 'द स्काई इज पिंक' की ओपनिंग, दर्शक जुटाने में नाकाम रही प्रियंका

फिल्म छिछोरे की सफलता ने सुशांत सिंह राजपूत के ​करियर को दी नई दिशा, जानिए आगामी फिल्म

तारा सुतारिया का बेहद सेक्सी वीडियो आया सामने, खुले बाल और झुकी नजरों से ढहाया कहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -