लेटेस्ट Earrings ट्राई करना है तो जानें आलिया भट्ट से ट्रेंड
लेटेस्ट Earrings ट्राई करना है तो जानें आलिया भट्ट से ट्रेंड
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ ही स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. उनके लुक से नया फैशन ट्रेंड बनता है और लोग उसे फॉलो भी करते हैं. ऐसे ही बात करें आलिया भट्ट की तो वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी लुक और स्टाइल के लिए भी जानी जाती है. 

झुमके हो या टैसल्स वाली ईयररिंग्स, आलिया भट्ट के कलेक्शन में सब कुछ शामिल है. इनके ईयररिंग्स कलेक्शन (Beautiful Earrings) में आपको अपने वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल सभी आउटफिट के लिए परफेक्ट च्वॉइस मिल जाएगी. तो चलिए आपको बता देते हैं उनके इस लेटेस्ट ईयररिंग्स के बारे में. 

1. अगर आपको भी लंबी ईयररिंग्स पसंद हैं, तो इसे आप भी अपने कलेक्शन में शामिल करें. इसे आप वेस्टर्न हो या इंडियन, हर आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं. इससे आपको काफी ट्रेंडी लुक मिलेगा.

2. आपके ट्रेडिशनल लुक में झुमकों से चार चांद लग जाता है. हर लड़की के ईयररिंग्स कलेक्शन में झुमके जरूर मौजूद रहते हैं. आप भी खूबसूरत डिजाइन वाले ये झुमके एक बार जरूर ट्राय करें.

3. टैसल्स वाली ये ईयररिंग्स देखकर यकीनन आपको भी मन करेगा कि इसे खरीद लें. पार्टी हो या कोई फंक्शन हर मौके पर ये आपके लुक को बनाएगी खास और स्टाइलिश.

4. अगर आपको भी ज्यादा भारी-भरकम ईयररिंग्स पसंद ना हो, तो ये आपके लिए ही है. इससे आपके ट्रेडिशनल लुक को क्लासी टच मिलेगा और आपका लुक बेहद खूबसूरत नजर आएगा.

5. बेस्ट फ्रेंड की शादी हो या घर का कोई फंक्शन, अपने ट्रेडिशनल लुक को इस ईयररिंग्स से आप भी रॉयल टच दें. यकीनन आपके लुक और इस खूबसूरत ईयररिंग्स से लोगों की नजरें नहीं हटेंगी.

बाल बनाते वक्त ना करें ये गलतियां, हो सकता है नुकसान

महंगे शौक पालती है शाहिद की पत्नी मीरा, पहनी इतनी महंगी शर्ट

इस जन्माष्टमी पर बच्चों को इन ड्रेस से बनाएँ कृष्ण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -