संजय लीला भंसाली की जन्मदिन पार्टी में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के स्टाइल में नमस्ते करते नजर आईं आलिया
संजय लीला भंसाली की जन्मदिन पार्टी में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के स्टाइल में नमस्ते करते नजर आईं आलिया
Share:

संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर यानी बीते बुधवार को उनकी आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में आलिया भट्ट ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस और लुक से सभी को बड़ा ही अधिक प्रभावित किया। वैसे टीजर रिलीज होने के बाद शाम को संजय लीला भंसाली के घर पर उनके जन्मदिन की पार्टी मनाई गई। इस दौरान कई बड़ी-बड़ी हस्तियां पहुंची थीं। इसी लिस्ट में शामिल रहीं आलिया भट्ट। वह भी पार्टी में पहुंचीं, और उन्होंने मीडिया को पोज देते हुए 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के स्टाइल में नमस्ते किया।

आप देख सकते हैं इस दौरान आलिया भट्ट ने व्हाइट कलर का वन-शोल्डर टॉप डाला हुआ था और साथ में व्हाइट ही ट्राउजर पहना था। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि आलिया ने गंगूबाई के अंदाज में मीडिया का अभिवादन किया। उन्होंने संजय लीला भंसाली के साथ बालकनी में खड़े होकर मीडिया को पोज दिए। इस दौरान दोनों के चेहरे पर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के टीजर के हिट होने की खुशी साफ झलक रही थी। वैसे तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि आलिया ने खुद को गंगूबाई काठियावाड़ी के किरदार में इतना ढाल लिया है कि वह अब मीडिया को पोज भी उन्हीं के स्टाइल में देने लगी हैं।

बात करें 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म के बारे में तो यह लेखक हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के एक चैप्टर पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी उस लड़की पर आधारित है, जिसकी बचपन में ही शादी कर दी गई थी और फिर उसे अपने ही पति द्वारा महज 500 रुपये के लिए कोठे पर बैठना पड़ा था। यहीं से शुरू होता है गंगूबाई का सफर। वैसे फिल्म में बताया गए है कि वह कैसे मुंबई की लेडी डॉन बनी।

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के टीजर में दिखा आलिया का जबरदस्त अंदाज, बेहतरीन डायलॉग ने डाली जान

अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है उर्वशी रौतेला

दीपिका पादुकोण के फैंस को मिला बड़ा तोहफा, इस मशहूर कंपनी की बनी ग्लोबल ब्रांड एंबैसडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -