बिकनी शूट के लिये आलिया ने खुद को किया ऐसे तैयार
बिकनी शूट के लिये आलिया ने खुद को किया ऐसे तैयार
Share:

आलिया का बिकनी शूट अभी बहुत चर्चा का विषय बना हुआ है। 'शानदार' फिल्म के लिये आलिया ने बिकनी शूट करवाया है। आलिया इस शूट के लिये अपनी बॉडी को सही शेप मे लेकर आई है। 'शानदार' फिल्म की लोकेशन बहुत अच्छी थी। आलिया रोज वहा शूटिंग के दौरान साइकिलिंग करती थी। आलिया को उस जगह साइकिलिंग करना बहुत अच्छा लगता था। आलिया ने कहा कि साइकिलिंग करने से ही उनकी बॉडी इतनी अच्छी हुई है।

अच्छी बॉडी के कारण ही वह यह बिकनी शूट अच्छे से कर पाई है। आलिया ने कहा कि जब भी शूटिंग के समय वे फ्री रहते थे तो शाहिद,आलिया और शाहिद का भाई खूबसूरत लोकेशन पर वर्कआउट करते थे। आलिया ने इस बात को अपनी फिल्म के प्रमोशन के समय कहा है। आलिया की फिल्म 'शानदार' के ट्रेलर के बाद से ही यह बिकनी शूट चर्चा मे आया है। पिंक बिकनी मे आलिया बहुत ही सुंदर लग रही थी। 

आलिया ने कहा कि शूटिंग के दौरान उन्हे जैसा महसूस हुआ है वैसा पहले कभी नहीं हुआ है। आलिया को वहा की ताजी हवा बहुत अच्छी लगती थी। उस लोकेशन पर आलिया को काम करने मे भी बहुत मजा आता था। आलिया ने कहा कि ऐसी ताजी हवा मुंबई मे कभी नहीं मिलती है। 'शानदार' फिल्म 22 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल है।              

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -