दुबली-पतली आलिया ने उठा लिया 70 किलो वजन, वीडियो खड़े कर देगा रोंगटे
दुबली-पतली आलिया ने उठा लिया 70 किलो वजन, वीडियो खड़े कर देगा रोंगटे
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और नई अदाकारा आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि वीडियो को देख उनके दोस्त और फैंस भी दंग रह गए हैं. ख़ास बात यह है कि इसमें वे 70 किलो वजन उठा रही हैं. आलिया द्वारा 70 किलो डेडलिफ्ट्स के 10 सेट पूरे किए गई हैं और इसके साथ ही 50 बार दो-फुट बॉक्स जंप भी किया गया है. एक्ट्रेस का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर कहर बरपा रहा है. 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के ट्रेनर द्वारा इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि, 'मैं इस स्टार को वो क्रेडिट देना चाहता हूं जो कि वो डिजर्व करती है. साल की शुरुआत में जब उन्होंने यह शुरू किया था, तो उन्होंने अपनी लाइफ में वेट लिफ्ट नहीं किए थे. स्ट्रॉन्ग बनने में उन्हें थोड़ा वक्त लगा था. जब आलिया द्वारा पहली बार यानी 9 महीने पहले डेडलिफ्ट ट्राई किया तो 20lb डम्बल यूज किए गई थे और कुछ समय बाद वे 50 किलो वजन उठाने लगीं था. अच्छा लगता है कि वो कभी पीछे मुड़कर नहीं देखती हैं.'

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस आलिया अब 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर संग देखने को मिलेंगी. इस फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं और इसके अलावा आलिया अभी 'सड़क 2' की शूटिंग में भी व्यस्त चल रही हैं, जिसके निर्देशक उनके पिता महेश भट्ट ही हैं. पिता महेश संग आलिया पहली बार काम कर रही हैं और इसके अलावा वे आने वाले दिनों में करण जौहर की तख्त में भी देखने को मिलने वाली है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOHFIT (@sohfitofficial) on

सेक्शन 375 : फैंस को भा गई अक्षय-ऋचा की एक्टिंग, पहले दिन की चौंकाने वाली कमाई

कैटरीना ने गुप-चुप रचाई शादी ! वीडियो देख भड़क सकते हैं करोड़ों फैंस

83 : दीपिका ने खत्म किया मुंबई शूटिंग शेड्यूल, बनी है रणवीर की पत्नी

कायम है 'छिछोरों' की 'छिछोरेपंती', 8वें दिन की इतनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -