Kalank : भारी भरकम कॉस्ट्यूम में आलिया का हुआ था बुरा हाल, ऐसे पूरी की शूटिंग
Kalank : भारी भरकम कॉस्ट्यूम में आलिया का हुआ था बुरा हाल, ऐसे पूरी की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फ‍िल्‍म 'कलंक' को लेकर सभी उत्सुक हैं. फैंस की उत्सुकता देखि जा सकती है और ये भी समझ में आ रहा है कि फैंस इस फिल्म के लिए कितने बेताब है. इस फिल्म से जुडी कई बातें सामने आ रही हैं जिन्हें कोई भी छोड़ना नहीं चाहता है. बता दें, इस फ‍िल्‍म की कहानी सच्‍ची है. फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के अलावा वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर हैं. तो आइये जानते हैं इस फिल्म से जुडी कुछ खास बातें, 

पहले आपको बता दें, इस फ‍िल्‍म में वरुण धवन लीड रोल में होंगे और वो लाहौर की हीरा मंडी के एक लोहार की भूम‍िका न‍िभाएंगे. कुछ वक्‍त पहले इस फ‍िल्‍म का टीजर और ट्रेलर र‍िलीज हुआ था जिसमें सेट की भव्‍यता और सीन्‍स देखकर लग रहा है क‍ि करण जौहर बाहुबली और पद्मावत जैसी फ‍िल्‍म बना रहे हैं. सेट को देखकर ही फैंस अंदाज़ा लगा रहे हैं कि फिल्म कितनी जोरदार होने वाली है. यहां हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट की पहली कॉस्‍ट्युम ड्रामा फिल्‍म है.  

इस फ‍िल्‍म के ल‍िए जितनी मेहनत वरुण धवन ने की है, उससे ज्‍यादा आलिया भट्ट ने की है. रिपोर्ट की मानें तो कलंक के ल‍िए आलिया भट्ट ने 12 किलो के हेवी कॉस्‍ट्यूम्‍स पहनकर शूटिंग की थी. साथ ही गहनों के साथ भारी मेकअप भी होता था. शूटिंग पिछली मई-जून की गर्मी में हुई थी जिसकी वजह से बुरा हाल हो जाता था. ऐसी गर्मी में बुरे हाल में हो गए थे कलाकार. इस दौरान आलिया गली बॉय और ब्रह्मास्‍त्र की शूट‍िंग भी कर रही थीं ऐसे में उन्‍हें किरदारों में कैरेक्टर जंप करना पड़ता था.  

कलंक की कहानी अंग्रेजों के दौर में लाहौर की हीरा मंडी के लोहारों द्वारा की गई बगावत के इर्द-गिर्द बुनी गई है. आदित्य रॉय कपूर भी इस फिल्म में एक शिल्पकार के रोल में हैं. साथ ही बता दें फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है.  

तो शाहरुख़ खान अब तमिल फिल्म 'मर्सल' के रीमेक में आएंगे नज़र!

कानूनी पचड़े में फंसी सारा अली खान, नियम तोड़ने पर पुलिस में शिकायत दर्ज

एमी जैक्सन पार्टनर के साथ करने वाली है पार्टी, ऐसे दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -