आलिया को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार....
आलिया को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार....
Share:

Latest Update on Alia Bhatt Death Threat FIR : हाँ तो जनाब बॉलीवुड की एक चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट को अभी हाल ही जान से मारने की धमकी दी गई थी जिसके बाद उनके पिता ने मामले की गंभीरता को समझते यह मामला पुलिस थाने में भी दर्ज कराया था. व अब इस मामले में पुलिस के हाथो सफलता भी हाथ लगी है. पता चला है की पुलिस ने मामले में त्वरित कार्यवाही को करते हुए एक धमकी देने वाले आरोपी शख्स को अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

गौरतलब है की निर्देशक महेश भट्ट और उनके परिवार को फिरौती के लिए धमकी मिली थी व  भट्ट को कॉल करने वालों ने उनकी वाइफ सोनी राजदान और बेटी आलिया भट्ट को जान से मारने की भी धमकी दी थी. ऐसा कहा जा रहा है कि कॉल करने वाले ने 50 लाख रुपए की मांग की थी. अब इस मामले में मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कॉल करने वाले की पहचान हो गई है.

यह कॉल यूपी से आया था. महेश भट्ट को ये कॉल वॉट्सऐप से आए थे. ऐसा कहा जा रहा है कि पहले महेश ने इन्हें गंभीरता से नहीं लिया. लेकिन बाद में उन्हें टेक्स्ट और वॉट्सऐप मेसेज भी मिले, जिनमें उन्हें धमकियों को हल्के में न लेने के लिए कहा गया. बाद में फिर इसकी रिपोर्ट पुलिस की गई. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद भट्ट परिवार के बयान भी दर्ज कर लिए हैं. इस मामले की जांच एंटी एक्सटॉर्शन सेल कर रही है.  

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को मिली जान से मारने की धमकी

आलिया ने गुस्से में कंगना को बुरा भला कहा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -