रणबीर के संग फोटो पोस्ट कर आलिया का दिल चुरा ले गया यह अभिनेता, जानिए कौन ?
रणबीर के संग फोटो पोस्ट कर आलिया का दिल चुरा ले गया यह अभिनेता, जानिए कौन ?
Share:

करण जौहर की आगामी फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 अगले महीने रिलीज़ होने के लिए तैयार है और इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे एवं तारा सुतारिया नज़र आएंगे. खास बता यह है कि तारा और अनन्या इस फिल्म के साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इनके अलावा एक और शख़्स हैं जो इस फिल्म से अपने करियर को एक नई दिशा देने में लगा हुआ हैं. बता दें कि इस शख्स का नाम है आदित्य सील.

जानकारी के मुताबिक, आदित्य सील टाइगर श्रॉफ के साथ ट्रेनिंग कर चुके हैं और इस फिल्म में भी उन्होंने कई एक्शन सीन्स दिए हैं. हालांकि आदित्य अपने गुड लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में बने हुए रहते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर भी इसका नज़ारा देखने को मिला है. दरअसल बात यह हुई कि कुछ समय पहले आदित्य सील ने रणबीर कपूर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी और इस तस्वीर में आदित्य-रणबीर साथ में फुटबॉल खेलते हुए नज़र आ रहे थे. 

इस फोटो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा था कि ईमानदारी से कहूं तो आदित्य, रणबीर कपूर से ज्यादा गुडलुकिंग है. वहीं खास बात यह रही कि इस कमेंट को आलिया भट्ट ने भी लाइक किया और अपनी सहमति उन्होंने इस तरह से दर्ज कराई कि वे भी अपने बॉयफ्रेंड रणबीर से ज्यादा आदित्य सील को गुडलुकिंग मानती हैं.

अपने पिता के बारे में क्या सोचती है आलिया, कहा-उनके साथ इस काम में...'

फिर रोमांस करेंगे नवाज-राधिका, इस फिल्म से मचांएगे तहलका

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' एक्ट्रेस ने झूले पर कराया सेक्सी फोटोशूट

तारा ने हिलाया सोशल मीडिया, सेक्सी फिगर देख झूम उठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -