आलिया के इस छोटे-से पर्स की कीमत जानकर आपका माथा घूम जाएगा
आलिया के इस छोटे-से पर्स की कीमत जानकर आपका माथा घूम जाएगा
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर ही अपने बेहतरीन फैशन सेंस और स्टाइल‍िश लुक के लिए चर्चा में रहती हैं. आए दिन आलिया के कोई ना कोई फोटोज और वीडियो भी आए दिन वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर से आलिया के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. लेकिन इन सभी फोटोज में सबसे ज्यादा अगर किसी की चर्चा हो रही है तो वो है आलिआ का क्लच.

तस्वीरों में तो आपको ये क्लच साधारण सा लग रहा होगा लेकिन जब आप इसकी असल कीमत जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे. दरअसल बीती रात मुंबई में आलिया को अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने कलरफुल स्ट्रिपड जंपसूट पहना हुआ था. आलिया इस दौरान अनिल कपूर से भी मिलीं थी. कलरफुल ड्रेस में आलिया बेहद क्यूट लग रही थी. उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए टाइट पोनी बनाई हुई थी और इसके साथ ही आलिया ने न्यूड मेकअप किया हुआ था.

आपको तस्वीरों में दिख रहा होगा कि आलिया ने अपने जंपसूट के साथ एक खूबसूरत सा येलो कलर का क्लच भी कैरी किया हुआ था. उनके इस क्लच पर हैप्पी लिखा हुआ था. आपको बता दें आलिया का ये क्लच काफी यूनीक और एक्सपेंसिव है. सूत्रों की माने तो उनके इस छोटे-से क्लच की कीमत लगभग 1 लाख रुपये है. जी हाँ... दरअसल इसे एडी पार्कर ने डिजाइन किया है. अब हर कही आलिया के इस क्लच की चर्चाएं हो रही है.

रणबीर से ब्रेकअप के बाद भी प्यार पर भरोसा करती हैं कटरीना, शादी पर दिया ऐसा जवाब

इस खास जगह पर क्रिसमस और न्यू इयर सेलिब्रेशन करेंगे रणबीर-आलिया

'शमशेरा' के लिए 2 महीने में बनकर तैयार हुआ इतना भव्य सेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -