पापा महेश भट्ट ने शेयर किया आलिया के बचपन का बेहद क्यूट वीडियो
पापा महेश भट्ट ने शेयर किया आलिया के बचपन का बेहद क्यूट वीडियो
Share:

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट ने आज अपना 26 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. देर रात से ही आलिया का बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो गया था. बॉलीवुड सेलेब्स समेत आलिया के फैंस ने भी उन्हें बर्थडे विश किया. इस खास मौके पर आलिया के पिता महेश भट्ट कैसे पीछे रहे सकते हैं. उन्होंने भी आज आलिया को अलग ही अंदाज़ में विश किया है. हाल ही में महेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आलिया का एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं आलिया बहुत छोटी सी नजर आ रही है. आलिया ने इस दौरान पिंक कलर की फ्रॉक पहनी है जिसमे वह बेहद ही क्यूट लग रही है. आलिया अपने पापा के ऊपर बैठी हुई है और महेश भट्ट आलिया को हैप्पी बर्थडे कहते हुए नजर आ रहे हैं.  महेश भट्ट ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Some memories do not wither with time. Happy birthday Alia ' आलिया बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रही है. आपको बता दें आलिया बचपन में काफी ज्यादा मोटी थी.

यहां देखे वीडियो...

जी हां... दरअसल आलिया को खाने का बहुत शौक था जिस वजह से उनका वजन भी ज्यादा था. आलिया को देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो कितनी शरारती हैं. बता दें आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 को मुंबई में हुआ था. आलिया ने 6 साल की उम्र से ही अपने करियर की शुरुआत की थी. जी हां...उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में अब तक कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाए है और सभी किरदारों में आलिया को खूब पसंद भी किया गया हैं.

तो इस वजह से शाहरुख खान ने छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म

आज रिलीज़ होगा केसरी का नया गाना 'तेरी मिट्टी में मिल जावां'

जल्दी ही शुरू होने वाली है 'दबंग 3' की शूटिंग, इस महीने होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -