बचपन में बहुत ही क्यूट और मोटी हुआ करती थी आलिया, देखे UNSEEN फोटोज
बचपन में बहुत ही क्यूट और मोटी हुआ करती थी आलिया, देखे UNSEEN फोटोज
Share:

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट ने आज अपने जीवन के 26 साल पूरे कर लिए है. बता दें आलिया ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में बड़ा नाम हासिल कर लिया है. आलिया की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है. आलिया मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट और सोनी राजधान की बेटी हैं और एक्टिंग तो उन्हें विरासत में मिली थी. आलिया के जन्मदिन के अवसर पर हम आपके लिए आज उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए जिसे शायद ही आपने कभी देखा हो.

आज हम आपको आलिया के बचपन की तस्वीरें दिखा रहे हैं. वैसे तो आलिया अभी भी बहुत क्यूट लगती है लेकिन बचपन में तो वह कुछ ज्यादा ही क्यूट लगती थी. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं आलिया पहले काफी मोटी हुआ करती थी. दरअसल आलिया को खाने का बहुत शौक था जिस वजह से उनका वजन भी ज्यादा था. आलिया को देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो कितनी शरारती हैं.

आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 को मुंबई में हुआ था. आलिया ने 6 साल की उम्र से ही अपने करियर की शुरुआत की थी. जी हां...उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में अब तक कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाए है और सभी किरदारों में आलिया को खूब पसंद भी किया गया हैं. शायद इसलिए आलिया सभी की फेवरेट हुआ करती हैं. जल्द ही आलिया फिल्म कलंक और ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. उनकी फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी तो फिल्म ब्रह्मास्त्र इसी साल दिसंबर में रिलीज़ होगी.

आमिर के जन्मदिन पर माधुरी को याद आए पुराने दिन, किया खास अंदाज में विश

Badla Collection : रफ़्तार पकड़ रही है 'बदला', जानिए अब तक की कमाई

केसरी का यह डायलॉग वीडियो देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -