आलिया के जन्मदिन पर दूर रहकर भी रणबीर ने दिया यह खास गिफ्ट
आलिया के जन्मदिन पर दूर रहकर भी रणबीर ने दिया यह खास गिफ्ट
Share:

आलिया भट्ट ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया है। इस दौरान उन्होंने अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन बड़े ही धूम-धाम से मनाया, लेकिन इस बीच उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने उनके लिए कुछ ख़ास किया। रणबीर भले ही आलिया से दूर थे, लेकिन उन्होंने अपनी मां को जरूर आलिया के बर्थडे के लिए भेजा। आप देख सकते हैं आलिया ने अपने परिवार और नीतू के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी गवाही यह तस्वीर दे रही है। सेलिब्रेशन की फोटोज आलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। वहीं नीतू ने भी फोटो को शेयर किया है।

 

इस फोटो में नीतू ने आलिया को हग किया हुआ है और इसे शेयर करते हुए नीतू ने कैप्शन में लिखा है, 'कुछ खास लम्हें, खास लोगों के साथ।' इसी के साथ आलिया ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'मेरी लाइफ की सबसे महत्वपूर्ण महिलाएं।' वैसे आलिया अपने जन्मदिन को मनाने के लिए स्पेशली जयपुर से मुंबई आई थीं। जी दरअसल आलिया अपनी दोस्त की शादी के लिए जयपुर गई थीं और वहां से लौटकर फिर उन्होंने अपना बर्थडे मनाया।

उनके लिए जन्मदिन पार्टी करण जौहर ने ऑर्गेनाइज की थी। उस दौरान पार्टी में भी आलिया ने रणबीर को मिस किया होगा इस बात का हमे यकीन है। जी दरअसल, दोनों हर साल साथ में जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन इस बार रणबीर को कोविड होने की वजह से दोनों अलग हैं। वैसे इन दिनों दोनों की शादी की भी चर्चाएं हैं हालाँकि अब तक कुछ ऑफिसियल नहीं हो पाया है।

बिग बॉस को लेकर रुबीना और अभिनव ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताई ये बड़ी सच्चाई

दिल्ली में नए खतरे की आहट, दक्षिण अफ्रीकी कोरोना वैरिएंट का पहला मरीज मिला

मल्हारराव होल्कर की जयंती पर शिवराज सिंह चौहान ने किया नमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -