आलिया ने कमाल को कहा मुर्ख
आलिया ने कमाल को कहा मुर्ख
Share:

जिस प्रकार से पूर्व में अभिनेता कमाल आर. खान ने पूर्व में अपने एक बयान में 'कपूर एंड सन्स' की स्टार कास्ट पर अपनी और से जबरदस्त कटाक्ष किया थे. यह बयान केआरके ने पिछले दिनों बॉलीवुड की खबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट की एक पत्रिका में छपी तस्वीर को लेकर अपनी और से बहुत ही भद्दे कमेंट्स ट्विटर पर किए थे। तथा जिसके बाद अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा व कमाल खान के बीच में जबरदस्त रूप से ट्विटर वॉर शुरू हो गया था।

तथा इस मामले में अब अभिनेत्री अलिया भट्ट ने अपना बयान दिया है. खबरों के मुताबिक मामले में अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए आलिया ने कहा है कि  ‘मेरी नजर में इस तरह के लोग महत्वहीन हैं और इनकी बातों को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए। लेकिन कभी- कभी कुछ करना बहुत जरूरी हो जाता है। इसीलिए सिद्धार्थ ने बहुत ही स्पष्ट तरीके से इस बात का विरोध किया।

हालांकि, कमाल खान जैसे लोग और उनकी बातों को बढ़ावा नहीं देना चाहिए। आप हमारी फिल्म को लेकर कुछ भी अच्छा या बुरा कहें, हम चुप रहेंगें। लेकिन किसी लड़की की अपीयरेंस या पहनावे पर कमेंट करना गलत है। कमाल खान की ये हरकत बहुत शर्मनाक है। मुझे ऐसी हरकतें बहुत मूर्खतापूर्णलगती हैं।’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -