बुल्गारिया से ​इंडिया पहुंची आलिया, हॉट लुक में आई नज़र
बुल्गारिया से ​इंडिया पहुंची आलिया, हॉट लुक में आई नज़र
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट कई दिनों से बुल्गारिया में अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त थीं । आलिया आज सुबह ही इंडिया लौटी हैं। वह ​कैजुएल अवतार में बड़ी कूल नज़र आ रही थीं | पहली बार आलिया और रणबीर कपूर साथ नज़र आएंगे। इतना ही नहीं आलिया और रणबीर शूटिंग के दौरान भी सुर्खियों में रहे। आलिया ने रणबीर के द्वारा क्लिक की गई फोटो को अपने इंस्टा हैंडल पर पोस्ट किया था। जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया।

सिद्धार्थ के फिल्म छोड़ने की अफवाह पर बोली परिणीति

इस फिल्म में आलिया और रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नज़र आएंगे। यह फिल्म सुपरनेचरल पर आधारित है। फैंस को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन या मुखर्जी कर रहे हैं। अयान के साथ रणबीर की यह तीसरी फिल्म है। इसस पहले रणबीर यान की फिल्म 'वेकअप सीड' और  'ये जवानी है दीवानी' में भी नज़र आ चुके हैैं।

दादी ने खोज ली अर्जुन के लिए परफेक्ट दुल्हन, जानिए कौन है वो

इन दिनों रणबीर और आलिया को लवबर्ड्स के नाम से भी पुकारा जाने लगा है । बुल्गारिया में शूटिंग के दौरान आलिया ने रणबीर और अयान के साथ में फोटो पोस्ट की थी। उस फोटो के साथ आलिया ने बहुत प्यारा कैप्शन भी लिखा। उसके बाद से भी वह फोटो वायरल हो गई। फिलहाल फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग का सिर्फ बुल्गारिया का शेड्यूल पूरा हुआ है। अभी फिल्म की पूरी शूटिंग बाकी है।सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है| वहीं मौनी की फिल्म 'मेड इन चाइना' भी इसी दिन रिलीज हो रही है। अब देखना यह होगा कि कौन सी ​फिल्म ज्यादा धमाल मचाएगी..??    

बॉलीवुड अपडेट्स

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अमिताभ के जबरदस्त लुक को देखकर आप भी चौंक जाएंगे

करीना के इस सेक्सी लुक से आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे

वरूण के इस आसान से चैलेंज में फैल हुए मिस्टर खिलाड़ी, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -