रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड ने आलिया के जन्मदिन पर उड़ाया उनका मजाक!
रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड ने आलिया के जन्मदिन पर उड़ाया उनका मजाक!
Share:

फिल्म कलंक में नजर आने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज 26 साल की हो गई है और इस खास मौके पर हर कोई आलिया को विश कर रहा है. सोशल मीडिया पर भी आलिया की फोटोज शेयर कर बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दें रहे हैं. ऐसे में कैटरीना कैफ ने भी हाल ही में आलिया को बर्थडे विश किया है. आपको बता दें कैटरीना आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की गर्ल फ्रेंड रह चुकी हैं.

आलिया भट्ट के बर्थडे के मौके पर कैटरीना ने उनकी खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और इसके साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. इस कैप्शन के जरिए कैटरीना ने आलिया को नया नाम दिया है. आलिया भट्ट के बर्थडे पर कैटरीना कैफ ने जो फोटो शेयर की है उसमे आलिया रेड कलर के गाउन में नजर आ रही है. इस तस्वीर को कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है- Happy Birthday Alu... वैसे आलिया भट्ट को ज्यादातर इस निक नेम से ही बुलाया जाता है.

इस कैप्शन के जरिए कैटरीना ने आलिया भट्ट की तरक्की के लिए भी कामना की. आपको बता दें आलिया का बर्थडे सेलिब्रेशन रात में ही शुरू हो गया था. रात में 12 बजे आलिया ने अपने माता-पिता और बॉयफ्रेंड के साथ केक काटा था. जी हां... रणबीर आलिया को सरप्राइज़ देने के लिए रात में ही उनके घर पहुंच गए थे जहां मीडिया ने रणबीर को अपने कैमरे की निगाहों में कैद कर लिया था.

देशभक्ति से भरपूर है केसरी का नया गाना 'तेरी मिट्टी'

Kesari : नया गाना 'तेरी मिट्टी' हुआ रिलीज़, नज़र आई देशभक्ति

Review : बहुत ही संवेदनशील कहानी है 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -