आलिया के जन्मदिन पर सामने आया 'कलंक' का यह बेहद खूबसूरत पोस्टर
आलिया के जन्मदिन पर सामने आया 'कलंक' का यह बेहद खूबसूरत पोस्टर
Share:

करण जौहर की आगामी वाली फिल्म कलंक की इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई हैं. बता दें यह मल्टी स्टारर फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म रिलीज़ से पहले रोजाना ही इसके कोई ना कोई नए पोस्टर या वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ दिन पहले ही कलंक से सभी स्टार्स के लुक सामने आए थे जो बहुत ही आकर्षक थे. अब हाल ही में आलिया भट्ट का फिल्म से एक नया पोस्टर सामने आया है. इस पोस्टर को खास तौर से आलिया के जन्मदिन के अवसर पर शेयर किया है.

जन्मदिन पर आलिया भट्ट का भी फिल्मी पोस्टर जारी किया गया है. फिल्म के पहले वाले पोस्टर में आलिया भट्ट दुल्हन की ड्रेस में नजर आ रही थी और इस बार उनका साधारण सा लुक देखने को मिला है. तस्वीर में आप देख सकते हैं आलिया सिर पर दुप्पटा ओढे हुए नजर आ रही है और उन्होंने बिंदी लगाई है जो आलिया की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रही है. इस लुक में भी आलिया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. वैसे आलिया का ये लुक देखकर तो उनके बॉयफ्रेंड रणबीर फ़िदा ही हो जाएंगे.

इस पोस्टर को करण ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'Courage has never looked this beautiful! Meet the feisty #Roop in #Kalank on 17th April.' बता दें इस फिल्म में उनके किरदार का नाम रूप है. इस फिल्म में वरुण धवन जफर के रोल में नजर आएंगे और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी के रूप में दिखेंगे. साथ ही संजय दत्त फिल्म में बलराज चौधरी के किरदार में नजर आएंगे और माधुरी बहार बेगम का किरदार निभाएंगी. साथ ही फिल्म में सोनाक्षी सत्या का किरदार निभाएंगी.

तो इस वजह से शाहरुख खान ने छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म

आज रिलीज़ होगा केसरी का नया गाना 'तेरी मिट्टी में मिल जावां'

जल्दी ही शुरू होने वाली है 'दबंग 3' की शूटिंग, इस महीने होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -