26 की हुई आलिया भट्ट, उनके बारे में यह दिलचस्प बातें शायद ही जानते होंगे आप!
26 की हुई आलिया भट्ट, उनके बारे में यह दिलचस्प बातें शायद ही जानते होंगे आप!
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट आज 26 साल की हो गई है. आलिया का जन्म 15 मार्च 1993 को मुम्बई में हुआ था. उनकी मां का नाम सोनी राजदान है जो एक्ट्रेस रह चुकी है. आलिया को बॉलीवुड में सफल एक्ट्रेस बनने की तमन्ना थी और उन्होंने अपना यह खवाब बहुत जल्द ही पूरा कर लिया. अपनी मासूमियत भरे चेहरे के दम पर वह हर रोज नए मुकाम हासिल कर रही हैं.

आलिया हिंदी फिल्मों की वो हिरोईन बन गई हैं जो काफी समय में ही अपने एक्टिंग का लोहा मनवा लिया है. आलिया ने वैसे तो कई फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी का परिचय दिया है लेकिन कुछ फिल्मों में तो उन्होंने ऐसी छाप छोड़ी है कि इसी के जरिए आलिया को देशभर के साथ ही दुनियाभर में भी पहचान दिलवाई है. फिल्म 'हाइवे' और 'उड़ता पंजाब' में उन्होंने इतना दमदार अभिनय किया है कि ऐसा लग ही नहीं रहा है कि उन्होंने हाल ही में फिल्मों में कदम रखा है. साथ ही आलिया ने 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में क्यूट किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया.

बता दें आलिया ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से की थी उससे बाद वह हर फिल्म में सफलता की सीढ़ी छूते चली गईं. आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म कलंक और ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. आलिया इन दिनों अपनी फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर संग अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी हुई है. कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं लेकिन अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

आमिर के जन्मदिन पर माधुरी को याद आए पुराने दिन, किया खास अंदाज में विश

Badla Collection : रफ़्तार पकड़ रही है 'बदला', जानिए अब तक की कमाई

केसरी का यह डायलॉग वीडियो देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -