आलिया के बेबी शॉवर में मचा धमाल, वीडियो हो रहे वायरल
आलिया के बेबी शॉवर में मचा धमाल, वीडियो हो रहे वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही मां बनने वाली हैं। जी दरअसल प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया भट्ट अपने लुक की वजह से चर्चा में हैं। हर दिन उनके नए-नए लुक सामने आते रहते हैं। बीते कल दशहरे के खास दिन पर आलिया भट्ट ने बेबी शॉवर की रस्म रखी जिसमें परिवार के लोग और कुछ खास दोस्त शामिल हुए। अब सोशल मीडिया पर आलिया की गोद भराई की रस्म के वीडियो वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं। इसमें वह कपूर परिवार, भट्ट परिवार के अलावा करीबी रिश्तेदारों के साथ नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट की ननद रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

आपको बता दें कि कई वीडियो सामने आए हैं जो बेहतरीन है। आलिया के गोदभराई के लुक की बात करें तो अपनी शादी की तरह ही आलिया ने इस फंक्शन को भी सिंपल ही रखा। आलिया ने डिजाइनर पीले कलर का सूट कैरी किया जिसके साथ अपने लुक को खूबसूरत हार, मांग टीका और ईयरिंग से कम्प्लीट किया। दूसरी तरफ रणबीर कपूर ट्रेडिशनल कुर्ता और पजामा में नजर आए।

आपको बता दें कि आलिया के बेबी शॉवर में सास नीतू कपूर, ननद रिद्धिमा साहनी कपूर, आलिया की बहन शाहीन भट्ट, पूजा भट्ट, दादी नीला देवी, आकांक्षा रंजन सिंह, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी और करिश्मा कपूर पहुंचीं। आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया ने बैक टू बैक कई हिट फिल्में दी हैं। जी दरअसल संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’ से लेकर ‘डार्लिंग्स’ और अब हाल ही में ‘ब्रह्मास्त्र’। अब जल्द आलिया करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में दिखाई देंगी।

Video: विनोद खन्ना ने काट लिए थे इस एक्ट्रेस के होंठ, कट बोलने के बाद भी जकड़कर करते रहे थे किस

'मैं 'हिंदू राष्‍ट्र' में रहना चाहता हूँ, धर्म परिवर्तन गलत है'!, रावण बनने पर ट्रोल हो रहे सैफ अली खान बोले

'शिवसेना कोई 'प्राइवेट लिमिटेड कंपनी' नहीं है...', उद्धव पर CM शिंदे ने किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -