हैदराबाद में ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए पहुंची आलिया, तेलगु में गाया केसरिया गाना
हैदराबाद में ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए पहुंची आलिया, तेलगु में गाया केसरिया गाना
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द धमाका करने वाले हैं। जी दरअसल आप इन दोनों को जल्द ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में देख सकते हैं। इस फिल्म की रिलीज में कुछ समय बाकी है। केवल 7 दिन बाद यह फिल्म रिलीज होने जा रही है इसी के चलते फिल्म की स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में दिन रात एक कर रही है। इस लिस्ट में प्रेग्नेंट आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी शामिल हैं। बीते कल हैदराबाद में फिल्म का प्रमोशन हुआ तो आलिया भट्ट ने सभी का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जी हाँ और इस दौरान सबकी नजरें रहीं उनकी खासतौर पर डिजाइन करवाई गई ड्रेस पर , जिसे पहनने के बाद आलिया ने सभी का दिल जीता और इसके अलावा उन्होंने तेलुगू में गाना गाकर भी महफिल लूट ली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बात करें फिल्म के बारे में तो अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र का निर्देशन किया है जिसे बनाने में काफी समय भी लगा है। जी दरअसल ये एक पैन इंडिया मूवी है जो हिंदी के अलावा दूसरी भाषाओं में भी रिलीज होगी जिनमें से एक तेलुगू भी है। इसी के चलते आलिया जब प्रमोशन के लिए हैदराबाद में मौजूद रहीं तो उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। जी दरअसल आलिया ने ऑडियंस को लुभाने के लिए फिल्म का केसरिया गाना तेलुगू में गाया जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

इस दौरान पिंक कलर का बेहद ही खूबसूरत सूट पहनकर प्रमोशन में पहुंचीं आलिया भट्ट ने ड्रेस के पीछे ‘Baby on Board’ लिखा था और जिसे देखकर जनता खुश हुई। फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।

आलिया ने अपनी ड्रेस पर लिखवाया ‘Baby on Board’, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

बप्पा के विसर्जन में पैर में फ्रैक्चर के बावजूद झूमकर नाचीं शिल्पा शेट्टी

पिता चाहते थे दर्जी बने शक्ति कपूर, असली नाम भी नहीं जानते होंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -