RRR के सेट पर हुई आलिया भट्ट की वापसी, फोटो हुआ वायरल

RRR के सेट पर हुई आलिया भट्ट की वापसी, फोटो हुआ वायरल

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित अनुमानित ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर, अलग-अलग भाषाई उद्योगों के स्टार-स्टड वाले कलाकारों की वजह से एक अलग फिल्म होगी। इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और यह फिल्म उनका तेलुगु सिनेमा में डेब्यू होगा। आरआरआर टीम ने लॉकडाउन के बाद शूटिंग फिर से शुरू की, आलिया भट्ट आखिरकार आज हैदराबाद में सेट में शामिल हो गई हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह हैदराबाद में अपनी 'ड्रीम टीम' आरआरआर के सेट में शामिल हो गई हैं।

आज सुबह अभिनेत्री ने अपनी वैनिटी वैन की एक झलक दी क्योंकि वह आरआरआर के सुबह के कार्यक्रम के लिए तैयार हो रही थी। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'राइज एंड शाइन। हाल ही में फिल्म के एक टीजर ने धूम मचा दी थी। आपको बता दें कि शूटिंग फिलहाल कगार पर चल रही है और इसके 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

आरआरआर भारतीय स्वतंत्रता कार्यकर्ताओं कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू पर बनी एक काल्पनिक फिल्म है। राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका निभाएंगे और जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभाएंगे। अजय देवगन, श्रिया सरन, ओलिविया मॉरिस, एलीसन डूडी और रे स्टीवेन्सन फिल्म में महत्वपूर्ण सहायक भूमिकाएँ निभाएंगे। एम.एम. कीरवानी संगीत तैयार कर रही है जबकि डीवीवी एंटरटेनमेंट फिल्म का निर्माण कर रहा है।

इमरान खान का बड़ा बयान, कहा- "बलिदान की भावना के बिना, एक राष्ट्र विकास हासिल..."

पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने महिलाओं, वरिष्ठ नागरिकों के अधिकारों की रक्षा करने वाले विधेयकों पर किए हस्ताक्षर

श्रीलंकाई मंत्रिमंडल ने आम कानून के तहत मुस्लिम विवाह और तलाक की अनुमति को दी मंजूरी