फिर से वरुण की दुल्हन बनेगी आलिया, सामने आई इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर !
फिर से वरुण की दुल्हन बनेगी आलिया, सामने आई इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर !
Share:

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की जोड़ी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी में शुमार है. दोनों जब भी किसी फिल्म में साथ आते हैं, तो दोनों कमाल मचा देते हैं और इनकी फ़िल्में भी शानदार कमाई करती है. लेकिन कलंक एक ऐसी फिल्म है जिसमें कि दोनों के होने के बावजूद फिल्म फ्लॉप रही है. हलांक  दोनों का रिकॉर्ड देखें तो आलिया वरुण द्वारा साथ में करियर में शुरुआत की गई थी और उसके बाद कई हिट फिल्म दी गई थी और एक बार फिर से दोनों स्टार्स की जोड़ी साथ आने वाली है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीते दिनों ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट और वरुण धवन को करण जौहर के घर पर देखा था. जहां दोनों का करण के घर होना इस खबर को और पुख्ता कर रहा था कि स्टार्स जल्द साथ काम करते हुए नजर आ सकते हैं. 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता वरुण धवन का प्रोजेक्ट उनकी हिट फ्रेंचाइजी दुल्हन‍िया का अगला पार्ट भी हो सकता है और इससे पहले आलिया भट्ट एवं वरुण धवन हम्पटी शर्मा की दुल्हन‍िया और बद्रीनाथ की दुल्हन‍िया में देखने को मिले हैं. साथ ही बता दें कि अब करण जौहर आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ नई दुल्हनिया फिल्म पर काम करने की प्लानिंग में वे हैं. साथ ही बता दें वरुण इन दिनों एबीसीडी में व्यस्त थे, हालांकि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और वहीं आलिया ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी करने के बाद सड़क 2 में व्यस्त हो चुकी हैं. 

इस दक्षिण भारतीय अभिनेत्री ने इसलिए सड़क पर उतारे कपड़े

सबसे कातिल नजर आईं रसेल बुश, सेक्सी फिगर देख फैंस हुए खुश

इंटरनेट पर तूफ़ान मचा गई यह पोर्न स्टार, सरे आम दिखाए प्राइवेट पार्ट

इस मॉडल का फिगर है सबसे ख़ास, नाम है जूलिया गिलास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -