SOTY 2 : झूम उठे आलिया के फैंस, टाइगर संग जमेगी हॉट केमिस्ट्री
SOTY 2 : झूम उठे आलिया के फैंस, टाइगर संग जमेगी हॉट केमिस्ट्री
Share:

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर रिलीज क्र दिया गया है. ट्रेलर को दर्शकों द्वारा मिक्स्ड रिव्यूज भी मिल रहे हैं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट दो एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही हैं. इनमे चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आएगी. इस फिल्म के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत ये दोनों अभिनेत्रियां करेंगी. 

बता दें कि इस फिल्म में पहले पार्ट की तरह कई सारे गाने आपको देखने को मिलने वाले हैं. वहीं दूसरी ओर SOTY 2 में शुरुआत से ही आलिया भट्ट के कैमियो रोल की खबरें चल रही हैं और अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया, फिल्म में एक प्रमोशनल सॉन्ग में भी नजर आने वाली है. 

फिल्मफेयर की रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जिस गाने में आलिया भट्ट होंगी उसे फिल्म की स्टोरीलाइन में शामिल नहीं करेंगे बल्कि उसे या तो शुरुआत में रखा जाएगा या फिर फिल्म के अंत में दिखाया जाएगा. खास बात यह है कि गाने में वे टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आने वाली है और ऐसा माना जा रहा है कि गानें में आलिया-टाइगर की केमिस्ट्री काफी फिनॉमिनल रहेगी. बताया जा रहा है कि ये गाना 1972 में आई रणधीर कपूर की फिल्म जवानी-दीवानी का रीमिक्स वर्जन है. इस पर रणधीर कपूर ने कहा- ''मुझे लगता है किसी गाने को रिक्रिएट करने में कोई हानि नहीं है. ऑरिजनल ट्रैक 4 दशक पहले आया था.

आमिर खान का ये वीडियो हो रहा वायरल, देखें क्या कर रहे हैं..

भाईजान ने दिशा पटानी को सिखाये संस्कार, बिकिनी छोड़ पहनने लगी टी शर्ट

इस बात को जानने के लिए रोज़ करण जौहर को कॉल करती है करीना

इस एक्ट्रेस के कारण हुई श्रीदेवी की मौत!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -