'आशिकी 3' में इस कारण से लिया गया आलिया-सिद्धार्थ को......

बॉलीवुड की सफलतम फिल्मों में शामिल फिल्म 'आशिकी' जो की काफी सफलतम रही थी तथा ऐसी खबरे चल रही है कि राहुल रॉय और अनु अग्रवाल की पहली आई फिल्म 'आशिकी' जो कि सन 1990 में आई थी, जो कि उस दौरान काफी हिट रही थी. उसके बाद 2013 में आशिकी-2 आई और ये भी बड़ी सुपरहिट फिल्म रही व अब ऐसी चर्चा है कि जल्द ही आशिकी-3 भी दर्शको के सामने आने वाली है तथा इस फिल्म के लिए यह चर्चा जोरो पर है कि इस फिल्म में अभिनेत्री आलिया भट्ट व अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को लिया जा सकता है.

आशिकी-3 की कास्टिंग के लिए आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की कास्टिंग को पक्का माना जा रहा है. महेश भट्ट ने आलिया और सिद्धार्थ को फिल्म में काम करने के लिए कहा है। आलिया के पिता ने उन्हें ऑफर दिया है, तो जाहिर सी बात है कि आलिया इस फिल्म में काम करने से मना नहीं करेंगी। वहीं, दूसरी ओर सिद्धार्थ अलिया के खास दोस्त हैं, तो उनसे भी फिल्म ठुकराने की उम्मीद नहीं की जा सकती.

इसलिए अब माना जा रहा है कि आशिकी-3 में आलिया और सिद्धार्थ की जोड़ी को पक्का माना जा रहा है. इससे पहले यह चर्चा थी कि इस फिल्म में पहले अभिनेता रितिक रोशन और सोनम कपूर की खबरें थीं. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -