शादी से पहले न्यूयॉर्क में आलिशान घर खरीदने वाले हैं रणबीर-आलिया!
शादी से पहले न्यूयॉर्क में आलिशान घर खरीदने वाले हैं रणबीर-आलिया!
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स यानी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कई महीनों से अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. आए दिन यह कपल किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में आ ही जाता है. इन दिनों तो आलिया और रणबीर की शादी को लेकर खबरें जोरों-शोरों से चल रही हैं. कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया इस साल शादी कर सकते हैं और इसी बीच यह खबर सामने आई है कि दोनों अब एक घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं.

जी हां... सूत्रों की माने तो रणबीर कपूर को न्यूयॉर्क बहुत पसंद आया है और साथ ही आलिया को भी यह जगह पसंद हैं. इसलिए अब यह कपल न्यूयॉर्क में घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट्स में यह कहा गया है कि ये कपल चिक लिटिल अपार्टमेंट में अपना घर लेने के बारे में सोच रहे हैं और उन्होंने रणबीर की मां नीतू कपूर को घर ढूंढने की जिम्मेदारी दी है. दरअसल नीतू कपूर और ऋषि कपूर पिछले कई समय से न्यूयॉर्क में रह रहे हैं जहां ऋषि का इलाज चल रहा है.

ऐसे में जब तब नीतू वहां है तब तक वह घर ढूंढेंगी. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सुनने में तो यह भी आया है कि नीतू कपूर ने घर ढूंढना भी शुरू कर दिया है, नीतू कपूर ने कुछ प्रोपर्टीज भी देखे हैं. आपको बता दें जल्द ही ऋषि कपूर और नीतू कपूर इंडिया वापस आने वाले हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि ऋषि भारत आकर जल्द से जल्द रणबीर और आलिया की शादी करवाना चाहते हैं. हालांकि अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Video : 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ फोटोशूट के दौरान रोमांटिक हुई सुष्मिता

KBC के सेट पर बिग बी से मिलने पहुंची सारा अली खान, लग रही थी बेहद क्यूट

'नोटबुक' का दूसरा रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -