अप्रैल में राजस्थान नहीं बल्कि इस जगह पर शादी करेंगे रणबीर-आलिया
अप्रैल में राजस्थान नहीं बल्कि इस जगह पर शादी करेंगे रणबीर-आलिया
Share:

बॉलीवुड में अपने लुक्स के लिए मशहूर रणबीर कपूर और अपनी स्माइल और अभिनय के लिए जानी जाने वाली अदाकारा आलिया भट्ट अब शादी करने वाले हैं. यह कपल काफी समय से एक-दूजे को डेट कर रहा है लेकिन अब यह कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. जी हाँ, ऐसी खबरें हैं कि यह कपल अपने रिश्ते नाम देने वाला है, हालाँकि अब तक इसको लेकर दोनों चुप्पी साधे हुए है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों अप्रैल में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जी हाँ और शादी में परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति रह सकती है।

कुछ रिपोर्ट के अनुसार रणबीर और आलिया एक निजी समरोह में कुछ करीबी मेहमानों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जी हाँ, हालाँकि इससे पहले एक सूत्र ने खुलासा किया था शादी की तारीख भी तय की जा चुकी है। जी दरअसल इन दोनों से जुड़े एक सूत्र ने बताया था, 'इंडस्ट्री में इस बात की जोरदार चर्चा है कि रणबीर और आलिया अप्रैल 2022 में शादी करेंगे। रणबीर की मां नीतू कपूर को सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के स्टोर पर देखा गया था और इसी तरह मनीष को उनके घर पर भी स्पॉट किया गया था। इस जोड़े ने शादी के दिन के लिए अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग से तारीखें भी निकाल ली हैं।'

केवल यही नहीं बल्कि मिली जानकारी के तहत शादी मुंबई में होगी। जी हाँ और विवाह स्थल मुंबई के चेंबूर में स्थित आरके हाउस में हो सकता है। हालाँकि इससे पहले कुछ रिपोर्ट में कहा गया था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट राजस्थान के उदयपुर में शादी करेंगे लेकिन दोनों से जुड़े सूत्र का कहना है कि परिवार मुंबई में ही शादी का आयोजन करना चाहता है। आप सभी को बता देन कि आखिरी बार आलिया भट्ट 'आरआरआर' में जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ बड़े पर्दे पर नजर आई थीं। वहीँ अब वह 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के ही साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

झूठ बोलते हैं रणबीर कपूर, रणधीर कपूर ने किया चौकाने वाला खुलासा

'मुझे किसी पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि तारीख बता दूं', शादी के सवाल पर बोले रणबीर कपूर

आलिया भट्ट के इस करीबी की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -