रणबीर कपूर के साथ शादी के सवालों पर आलिया ने कहा- 'मैंने तो शादी कर ली...'
रणबीर कपूर के साथ शादी के सवालों पर आलिया ने कहा- 'मैंने तो शादी कर ली...'
Share:

बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट पिछले काफी समय से रणबीर कपूर संग रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आए दिन ये कपल डेट पर स्पॉट होते ही रहते हैं जिसके बाद उनकी चर्चाएं होना शुरू हो जाती हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आई थी कि दोनों लवबर्डस के बीच कहा सुनी हो गई है. इसके बाद आलिया ने अपनी सफाई पेश की थी.

आलिया ने रणबीर संग अपने रिलेशनशिप को ठीक बताया था. दोनों को वेलेंटाइन डे पर एक दूसरे के साथ देख फैन्स को यकीन हो गया आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच सब ठीकठाक हैं. दरअसल आलिया और रणवीर की तस्वीर सामने आई थी जिसमें दोनों डिनर करते हुए नजर आ रहे थे. इसके अलावा ये भी सुनने में आया था कि रणबीर और आलिया जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. हालांकि आलिया ने ये पहले भी साफ किया है कि वो इस समय शादी करने के मूड में बिलकुल नहीं है.

आए दिन फैन्स आलिया और रणबीर की शादी के सवाल पूछते ही रहते हैं जिससे परेशान आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ''मैं इन सब के बारे में सोचने के लिए अभी बहुत बहुत छोटी हूं. जब मुझे रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को नया नाम देने की जरुरत महसूस होगी, तो हम खुद इसका खुलासा कर देंगे. लेकिन अभी मैंने अपने काम से शादी कर ली है और मेरा रिश्ता भी अच्छा चल रहा है.'' बता दें जल्द ही आलिया और रणबीर फिल्म बह्रमास्त्र में साथ नजर आने वाले हैं.

रोमांटिक कॉमेडी में नज़र आने वाले हैं 'टीटू', रिलीज़ डेट आई सामने

कार्तिक आर्यन के बढ़ गए भाव, ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर

Tu Laung Main Elaachi : लुका छुपी का नया गाना हुआ रिलीज़, कृति सैनन ने लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -