नीतू कपूर में शेयर की आलिया-रणबीर की रोमांटिक फोटो और कही ऐसी बात
नीतू कपूर में शेयर की आलिया-रणबीर की रोमांटिक फोटो और कही ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार यानी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते से तो हर कोई वाकिफ हैं. यह लव बर्ड्स हर बड़े इवेंट में साथ ही शामिल होते हैं. शनिवार रात दोनों फिल्मफेयर अवॉर्ड में शामिल हुए और यहां पर आलिया ने अपने प्यार का इजहार आखिरकार कर ही दिया. जी हां... अवॉर्ड मिलते ही आलिया ने अपनी विनिंग स्पीच में रणबीर को 'आई लव यू' कहा. इतना ही नहीं अवार्ड जीतने के बाद तो रणबीर ने भी अपनी लेडी लव आलिया को किस किया. इसके बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

हाल ही में रणबीर की मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने भी आलिया और रणबीर की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. नीतू कपूर ने फिल्मफेयर अवॉर्ड में स्टेज पर खड़े आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इसके साथ उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है. नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि- 'यह खास पल हर तरह के तनाव को दूर कर देता है. तुम दोनों पर गर्व है. अवॉर्ड के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. बहुत खुश हूं.'

वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब नीतू कपूर ने आलिया और रणबीर की कोई फोटो शेयर की हो बल्कि इससे पहले भी वह कई बार इन लव बर्ड्स की तस्वीर शेयर कर प्यार जाता चुकी हैं. बता दें नीतू कपूर इन दिनों ऋषि कपूर के साथ न्यूयॉर्क में हैं. दरअसल ऋषि कपूर पिछले लंबे समय से बीमार चल रहे हैं और उनके इलाज के लिए ही नीतू उनके साथ हैं. कहा जा रहा है कि ऋषि कपूर जल्द ही भारत आ सकते हैं और फिर वह आलिया और रणबीर की शादी का आधिकारिक एलान कर सकते है.

इरफ़ान खान की ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू

लाल बहादुर शास्त्री बायोपिक में इस रूप में दिखेंगी मंदिरा बेदी

इस दिन रिलीज़ होगी अजय-सैफ की फिल्म 'तानाजी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -