भारत वापस लौट रहे ऋषि कपूर, जल्द होगी रणबीर-आलिया की शादी !
भारत वापस लौट रहे ऋषि कपूर, जल्द होगी रणबीर-आलिया की शादी !
Share:

बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि ये सेलिब्रेटी कपल जल्द ही शादी करने जा रहा है. जी हां खबर मिल रही है कि चोरी छुपे आलिया और रणबीर की शादी की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. पिछले दिनों आलिया द्वारा अपने लिए एक 13 करोड़ का घर भी ले लिया गया है और इसी बीच खबर है कि अभिनेता ऋषि कपूर भी अगस्त माह में इंडिया वापस लौट रहे है. इन सब बातों को देखते हुए तो लग रहा है कि ग्लैमर इंडस्ट्री में जल्द ही एक बड़ा इवेंट हो सकता है. 

अदाकारा आलिया और अभिनेता रणबीर की शादी की इस खबर को इसलिए भी सच मना जा रहा है, क्योंकि सोशल मीडिया पर यह चर्चा जोरों पर है कि आलिया ने हाल ही में फैशन डिजाइनर सब्यसाची को लहंगे का ऑर्डर भी दिया है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस खबर के सामने आने के बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर और आलिया आने वाले साल में शादी के बंधन में बंधने के लिए बिलकुल तैयार हैं. साथ ही आपको बता दें कि आलिया से पहले भी अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण की शादी के ज्यादातार कपड़े सब्यसाची द्वारा ही डिजाइन किए थे. इतना ही नहीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की हिंदू शादी में पहना गया लहंगा भी सब्यसाची द्वारा ही डिजाइन किया गया था. 

जन्मदिन पर पत्नी संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हिमेश रेशमिया

कबीर सिंह के बाद अर्जुन रेड्डी की इस फिल्म का भी बनेगा हिंदी रीमेक

सामने आया द स्काई इज पिंक का पहला लुक, Beach पर एन्जॉय कर रहा है परिवार

दो महीने बाद ऐश्वर्या ने शेयर इंस्टाग्राम पर ये खास फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -