इस खास जगह पर क्रिसमस और न्यू इयर सेलिब्रेशन करेंगे रणबीर-आलिया

बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब सभी के सामने अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन हो चुके हैं. हाल ही में आलिया करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची थी. यहाँ भी आलिया ने रणबीर से अपनी रिलेशनशिप की बात पर मुहर लगा दी थी. हर थोड़े दिन में ये कपल साथ में डेट पर नजर आ जाता है. हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है कि क्रिसमस और न्यू इयर को भी ये दोनों साथ ही सेलिब्रेट करेंगे.

जी हाँ.... रिपोर्ट्स की मानें तो अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर आलिया और रणबीर क्रिसमस से पहले न्यू यॉर्क जाएंगे. आपको बता दें इन दिनों रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर का वहां इलाज चल रहा है. ऐसे में नीतू कपूर भी ऋषि के साथ न्यूयॉर्क में ही है. सुनने में आया है कि आलिया और रणबीर न्यूयॉर्क में ऋषि और नीतू के साथ इस खास वक्त को सेलिब्रेट करेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब तो आलिया के साथ ही रणबीर के माता-पिता ने भी दोनों के रिश्तों को मंजूरी दे चुके हैं. इस वजह से ही आलिया भी अक्सर ही रणबीर और उनके माता-पिता के साथ टाइम स्पेंड करती दिखती हैं. कुछ दिन पहले ही आलिया अपनी फिल्म 'कलंक' की शूटिंग से समय निकालकर रणबीर और उनके माता-पिता से मिलने पहुंची थी. आपको बता दें दोनों जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र के जरिए पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं.

कैटरीना ने तोड़ी रणबीर के साथ ब्रेकअप पर चुप्पी, कहा- 'बेवकूफी है...'

'शमशेरा' के लिए 2 महीने में बनकर तैयार हुआ इतना भव्य सेट

दीपिका की शादी से नाराज है एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर, रिसेप्शन में नहीं हुए शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -