आलिया बड़े पर्दे पर नहीं अब यहां आएगीं नज़र
आलिया बड़े पर्दे पर नहीं अब यहां आएगीं नज़र
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का सबको दीवाना बना चुकी आलिया इन दिनों रणबीर और अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। बॉलीवुड में आलिया ने कई सारी अच्छी फिल्में की जो सुपरहिट रहीं हैं। फिल्मों के अलावा जल्द आलिया जल्द ही अब नए लुक में नज़र आने वाली हैं जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं है। 

'भाभीजी घर पर है' की गोरी मेम ने दिखाई अपनी हॉटनेस

हाल ही में आलिया आमिर खान के घर के बाहर स्पॉट हुई। आपको बता दें आलिया आमिर के साथ नेट​फ्लिक्स की सीरिज में नज़र आने वाली हैं। आमिर खान ओशो की ऊपर बायोपिक बना रहे हैं​ जिसमें आलिया मां अनना शीला का ​किरदार निभाएगी। इस वेब सीरिज के लिए चर्चाएं जोरों पर हैं। हालांकि अभी आॅफिशियली कंफर्म नहीं हुआ है।

कड़ी सुरक्षा के बीच नाना कर रहे अपनी फिल्म की शूटिंग

आलिया इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में की थी। अब वह इंडिया में ही शूट करेगें। इस फिल्म में आलिया और रणबीर की जोड़ी पहली बार साथ दिखाई देगी। इन दोनों सेलेब्स के अलावा इसमें अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नज़र आएगी। यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त रिलीज होगी। इसके बाद ​आलिया जल्द ही फिल्म कलंक में भी नज़र आने वाली है।  इसमें विकी कौशल, करीना कपूर,रणवीर सिंह नज़र आने वाले हैं।  यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के ​तले बनेगी। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

गुलाबी गेंद से डरे भारतीय खिलाड़ी डे—नाईट टेस्ट खेलने से किया इंकार

फिर बरपा टीवी की इस एक्ट्रेस की हॉटनेस का कहर

Video : टीज़र से ज्यादा फैंस को पसंद आया 2.0 का मेकिंग वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -