ट्रोलर्स के निशाने पर आई आलिया भट्ट, लगा चोरी का आरोप

आलिया भट्ट इन दिनों अपने अफेयर और अपनी आने वाली फिल्म कलंक को लेकर काफी चर्चा में चल रही है. वहीं इसी बीच वे एक नई वजह से चर्चा में आ गई है. बॉलीवुड में ऐसा कई बार देखने को मिलता है जब किसी फिल्म के पोस्टर को लेकर कॉपी करने का आरोप सितरोंपर लगा हो. जबकि इस बार किसी फिल्म का पोस्टर नहीं बल्कि एक मैगजीन के फोटोशूट पर इस तरह का आरोप लगा है.

जब ट्रोलर्स ने आलिया भट्ट को कॉपी कैट कहकर ट्रोल किया तो उन्होंने इसका करारा जवाब भी दे डाला. बता दें कि आलिया ने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए एक फोटोशूट कराया है, जो कि खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन कई यूजर्स आलिया के पोज और स्टाइल की तुलना मशहूर सिंगर दुआ लिपा से करने लगे और इस तरह से उन्हें ट्रोल किया गया. 

बता दें कि दुआ ने अपने सोशल मीडिया पेज पर यह तस्वीर भी शेयर की थी. एक इंस्टाग्राम अकाउंट जो सेलिब्रिटीज के स्टाइल और फैशन को कॉपी करने पर अक्सर तस्वीरें शेयर करता है. इसी ने एक बार फिर आलिया की तस्वीर पर चोरी का आरोप लगाया और लिखा कि 'इस तरह खुलेआम कॉपी करने पर मैगजीन्स को सावधानी बरतनी होगी. इस पर आलिया ने जवाब देते हुए लिखा कि 'मैंने इस कवर के लिए 6 फरवरी को शूट किया था जबकि दूसरी तस्वीर 24 फरवरी को अपलोड हुई है. 

शाहिद के साथ ये काम करना बहुत पसंद करती थी करीना, किया खुलासा

फैंस के दिलों पर छाई यह भारतीय मॉडल, शेयर कर दी ऐसी तस्वीर

आग लगा गई यह सेक्सी मॉडल, बोल्डनेस की सारी हदें की पार

सेक्सी तस्वीर से इस मॉडल ने जीता दिल, बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -