कई बार असहज हो जाती हूं......
कई बार असहज हो जाती हूं......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री आलिया भट्ट जो कि हमे अपनी आगामी फिल्म 'उड़ता पंजाब' में एक बिहारी युवती के किरदार में सभी की प्रशंसा पा चुकी है व अभी तक आलिया की कोई भी फिल्म नहीं आई है. देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई तरह की भूमिकाएं निभा चुकी हैं और अपनी पूर्व की फिल्म उड़ता पंजाब के बारे में आलिया ने कहा था कि, उन्होंने फिल्म उड़ता पंजाब में इसलिए काम किया क्योंकि वह अपनी एक अलग तरह की भूमिका को दर्शकों के सामने लाकर उन्हें आश्चर्यचकित करना चाहती थीं.

अब सुनने में आ रहा है अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा है कि, बॉलीवुड के कलाकारों को हर फिल्म में बेहतर प्रदर्शन देने के दबाव से गुजरना पड़ता है, पर वह इन सबसे असुरक्षित महसूस नहीं करतीं। हां, कई बार वह असहज अवश्य हो जाती हैं। बॉलीवुड में 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से कदम रखने वाली अभिनेत्री ने इसके बाद हाईवे टू-स्टेट्स हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया कपूर एंड संस और उड़ता पंजाब जैसी बेहतरीन फिल्में की।

पिछले साल आई उनकी फिल्म शानदार हालांकि, कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। एक कलाकार को महसूस होने वाली असुरक्षा की भावना के बारे में पूछे जाने पर आलिया ने बताया, मुझे लगता है कि एक कलाकार पर हर फिल्म में बेहतर प्रदर्शन देने का दबाव होता है, जिससे आप अपनी स्थिति को लेकर चिंतित हो जाते हैं। मैं इन सभी चीजों से कभी असुरक्षित नहीं महसूस करती, पर कई बार असहज हो जाती हूं। अभी वैसे भी आलिया के बारे में पता चला है की वह हमे रोहित शेट्टी की गोलमाल4 में करीना की जगह नजर आ सकती है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -