कपूर परिवार संग नजर आई आलिया, पहले से बेहतर दिखें ऋषि
कपूर परिवार संग नजर आई आलिया, पहले से बेहतर दिखें ऋषि
Share:

ऋषि कपूर कई दिनों से अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क में मौजूद हैं और उनके साथ पत्नी नीतू कपूर भी वहीं पर मौजूद हैं. दिग्गज अभिनेता ऋषि से मिलने आए दिन उनके बेटे रणबीर कपूर जाते रहते हैं और उनके साथ अक्सर आलिया भट्ट भी रहती हैं. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें दोनों एक बार फिर से ऋषि से मिलने पहुंचे हैं. 

नीतू कपूर द्वारा दोनों के साथ की फोटो शेयर की हैं और नीतू ने कई फोटो इस दौरान कीशेयर की हैं जिसमें आलिया रणबीर के अलावाबेटी रिधिमा और एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय भी आपको देखने को मिलेंगे. ये फोटो नीतू द्वारा अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई हैं. 

हल ही में नीतू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आपका परिवार आपकी पूरी दुनिया है... इन खूबसूरत पलों में इतने सारे प्यार और सारी दुनिया. इस फोटो में ऋषि काफी स्वस्थ्य नजर आ रहे हैं. आलिया और रणबीर कपूर के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ में नजर आने वाले हैं एयर इस फिल्म में आलिया एवं रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. फिल्म मार्च 2020 में रिलीज की जाएगी. 

बचपन में ऐसे दिखते थे फरहान अख्तर, फोटो आई सामने

इस फोटो को देख समझ जायेंगे कितनी सुपरफिट हैं सलमान खान

...तो गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे हैं वरुण, खिसका दी है फिल्म की रिलीज डेट !

धर्मेंद्र ने साइन की अपनी पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म, ये है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -