आलिया और अनुष्का ने साथ मिलकर कुछ यूं लगाए ठुमके
आलिया और अनुष्का ने साथ मिलकर कुछ यूं लगाए ठुमके
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाएं आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है. इन दोनों एक्ट्रेस ने साथ मिलकर जमकर ठुमके लगाए. दरअसल हाल ही में मुंबई में इंटरनेशनल कस्टम्स डे के मौके पर एक प्रोगाम हुआ जिसमे ग्लैमर दुनिया के कई सितारों ने शिरकत की. इस दौरान अनुष्का ने येलो कलर का सलवार सूट पहन रखा था वहीं, आलिया भट्ट ने प्रिंटेड ब्लैक और व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ था.

इस दौरान दोनों ने मिलकर खूब मस्ती की. ख़ास बात यह है कि इस ख़ास मौके पर आलिया और अनुष्का बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. इसके अलावा इवेंट में रणवीर सिंह शाहरुख़ खान, सोनू सूद, बोनी कपूर, श्रीदेवी, बप्पी लहरी, वरुण धवन, रोहित शेट्टी, सुष्मिता सेन जैसे कई सितारे मौजूद थे. इस दौरान शाहरुख़ खान ने भी जमकर मस्ती की. बता दे कि, आलिया बहुत ही जल्द फिल्म 'गली बॉय' में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली है.

ख़ास बात यह है कि, ये पहली बार होगा जब आलिया और रणवीर पहली बार एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. वही अनुष्का शर्मा अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म 'सुई धागा' में व्यस्त है. इस फिल्म के जरिये भी ऐसा होने जा रहा है कि, अनुष्का और वरुण धवन पहली बार एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाले है. इसके आलावा अनुष्का फिल्म 'जीरो' में अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ नजर आने वाली है. यही नहीं बल्कि, फिल्म 'परी' में भी अनुष्का मुख्य भूमिका में होंगी.

ये भी पढ़े

10वें मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड्स में मानुषी का दिखा जलवा

रिद्धिमा का गिफ्ट किया ब्रेसलेट पहनते हैं अभिषेक, क्या है कनेक्शन

टीवी की इस स्टार डॉटर की हॉटनेस के आगे फेल है बॉलीवुड स्टार डॉटर

फिर लगाएंगे गोविंदा अपनी कॉमेडी का तड़का

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -