आलिया मेरी प्रेरणा के साथ ही साथ एक चुनौती भी...
आलिया मेरी प्रेरणा के साथ ही साथ एक चुनौती भी...
Share:

बॉलीवुड की एक खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेता कमल हासन की बेटी अभिनेत्री अक्षरा हासन के बारे जो की अबकी बार आलिया के बयान पर सुर्खियों में बनी हुई है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक पता चला है की अक्षरा ने कहा है की वह अभिनेत्री आलिया भट्ट की मुरीद हैं. साथ ही अक्षरा ने आलिया के लिए यह भी कहा की एक अभिनेत्री के तौर पर वह उन्हें न केवल प्रेरणा, बल्कि चुनौती भी देती हैं.'

अक्षरा जल्द ही आगामी फिल्म ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ में दिखाई देंगी. उन्होंने अपने फिल्म के प्रचार के सिलसिले में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मुझे उनकी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ याद है. कलाकार के रूप में उन्होंने जिस तरह से खुद को निखारा है, मैं उनका सम्मान करती हूं. पर्दे पर उन्हें देखना बेहद खूबसूरत होता है.”

अभिनेता कमल हासन और अभिनेत्री सारिका की बेटी अक्षरा ने आलिया की तारीफ करते हुए कहा, “वह स्वाभाविक अभिनय करती हैं.” आलिया से मुकाबले के बारे में पूछे जाने पर अक्षरा ने कहा, “हम स्कूलों में स्पर्धा करते रहे हैं. सौभाग्य से जब मैं उनसे मिली तो मुझे अहसास हुआ कि वह बेहतरीन इंसान हैं. एक कलाकार के रूप में आलिया मुझे न केवल प्रेरणा, बल्कि चुनौती भी देती हैं.” 

शाहरुख़ ने कहा : ‘माइ ड्रीम इज टू मीट यू’

Photos : बॉलीवुड Diva के ग्रैंड गाउंस का जलवा

Video : बॉलीवुड फिल्मों के Thug Life मोमेंट

ऑस्कर के रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा ने भी बिखेरा अपना जलवा...Watch Pics

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -