आलिया ने बताया अपना सेक्सी फार्मूला
आलिया ने बताया अपना सेक्सी फार्मूला
Share:

शाहरुख़ खान की 'डियर ज़िन्दगी'आलिया भट्ट ने खुलासा किया है कि वह क्या पहनकर सबसे ज्यादा हॉट लगती है। बता दें, आलिया फिल्मों के साथ-साथ अपनी स्टाइल के लिए भी फेमस होती जा रही हैं। वह युवाओं में खासी लोकप्रिय होती जा रही है। डायरेक्टर गौरी शिंदे ने भी कहा थी की फिल्म डियर ज़िन्दगी में आलिया के किरदार यंगस्टर्स के दिल के करीब रहेगा। अब आलिया का सेक्सी बनाने का फार्मूला भी मिल गया है।

एक इवेंट में आलिया ने कहा कि वो खुद को अपना स्टाइल आइकॉन नहीं मानती। मैंने कभी भी कोई ट्रेंड शुरू करने या आलिया ट्रेडमार्क बनाने के दृष्टिकोण से कोई स्टाइल अडॉप्ट नहीं किया लेकिन लोग मान लेते हैं कि यह आलिया का ही ट्रेडमार्क है। जब आलिया से पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है कि वह किसमें बेस्ट दिखती हैं? साड़ी में या बिकिनी में।

इस पर आलिया कहती हैं "मुझे लगता है कि मैं न तो बिकिनी न ही साड़ी बल्कि पायजामा में बेस्ट दिखती हूं, क्योंकि पायजामा पहनना आसान होता है और साथ ही यह भी हकीकत है कि मैं उसमें कूल दिखती हूं।" कुछ दिनों पहले जब आलिया ने अपने बालों के साथ नई स्टाइलिंग की तो इसे आलिया का ट्रेड मार्क बता दिया गया था, लेकिन आलिया कहती हैं कि मैंने यह सोच कर शुरू नहीं किया था।

बता दें, आलिया भट्ट बहुत ज्यादा साड़ियां नहीं पहनती। कहती हैं वो साड़ी में कैसी दिखेंगी, बता नहीं सकती लेकिन हां, वे बिकिनी को लेकर क्लियर हैं। उन्हें बिकिनी अगर फिल्मों के लिए पहननी हुई तो वे जरूर पहनेंगी, इसमें को हिचकिचाहट नहीं हैं। 
 इस डायरेक्टर को डेट कर रही हाॅट सना खान! वायरल हो रहीं फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -