बॉलीवुड को छोड़कर अपने वतन पाकिस्तान लौट रहे है अली

May 06 2015 10:38 AM
बॉलीवुड को छोड़कर अपने वतन पाकिस्तान लौट रहे है अली

बॉलीवुड में फिल्म तेरे बिन लादेन से अपने करियर की शुरुआत करने वाले पाकिस्तानी अभिनेता और सिंगर अली जफर ने एक बहुत ही बड़ा फैसला कर लिया है और वो फैसला है अपने देश वापस लौटने का. बॉलीवुड में कई सफल फिल्मे देने के बाद अली जफर ने तय किया है कि वो अब हिन्दी फिल्मों से ब्रेक लेकर अपने वतन पाकिस्तान लौट जाएंगे. अली जफर का कहना है, अब समय आ गया है कि मैं अपना फोकस पाकिस्तानी फिल्मों पर करूं और उन्हें बढ़ावा दू.

अली ने बॉलीवुड में पांच फिल्मों में काम किया है, जिनमें मेरे ब्रदर की दुल्हन और 'तेरे बिन लादेन' जैसी फिल्मे भी शामिल हैं. इस फिल्म को समीक्षकों ने भी सराहा था. अली जफर ने कहा, मैं पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री को इंटरनेशनल लेवल पर ले जाना चाहता हूं. यही सही समय है कि मैंने यहां जो कुछ भी सीखा है, अनुभव लिया है उसका उपयोग पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के लिए करूं और उसे इंटरनेशनल लेवल पर ले जाने की कोशिश करू. उन्होंने कहा, मैंने यहां पांच फिल्में की है. मुझे अब लगता है कि अपने अनुभव को पाकिस्तान में उपयोग करना चाहिए.

पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री को हमारी जरूरत हैं. अली जफर के मुताबिक, यह साल मेरे लिए शानदार रहा है. इस साल मुझे एक बेटी का पिता बनने का मौका मिला, नया घर मिला. पाकिस्तान की खूबसूरत वादियों में एक फिल्म बना रहा हूं, यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है. मैंने कभी भी यहां की किसी फिल्म को रिजेक्ट नहीं किया. हां फिल्मों से अपने आपको दूर जरूर रखा है.आपको बतादे कि अली जफर इन दिनों निर्देशन में भी अपनी किस्मत आजमाने की तैयारी में हैं. इस अनाम फिल्म के लिए उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर भी ठुकराए हैं.