'तेनाली राम' में होगी इस एक्टर की एंट्री जो देंगे भाषा का ज्ञान
'तेनाली राम' में होगी इस एक्टर की एंट्री जो देंगे भाषा का ज्ञान
Share:

सब टीवी का कॉमेडी शो 'तेनाली राम' में आने वाली स्टोरी में होगी एक नए किरदार की एंट्री.  जैसा कि आप देख रहे हैं फिलाहल के ट्रैक में जंगल को लेकर कोई स्टोरी चल रही हैं जो काफी हटकर और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही हैं. जंगल की शूटिंग में एक्टर्स को भी काफी मज़ा आ रहा है और देखने वालों को भी क्योकि ये स्टोरी लाइन एकदम अलग है.

वैसे ही आने वाली स्टोरी भी एक अलग ही होगी जिसमे भाषा के ज्ञान और उसकी अहमियत को बताया जायेगा. ये शो तेनाली राम यानी कृष्णा भारद्वाज के इर्द गिर्द ही घूमेगी जो मातृ भाषा की महत्वता को बताएंगे और इससे जुड़ा ज्ञान भी देंगे. इस स्टोरी लाइन के लिए एक्टर अली रज़ा नामदार को चुना गया है जिनके एंट्री आने वाली स्टोरी में होगी. सी स्टोरी में इनका नाम होगा 'गुप्त' जो भाषा में बहुत ज्ञानी हैं.

इसके अलावा आपको बता दे ये शो कुछ मुख्य किरदार पर ही आधारित हैं जिनमे हैं कृष्णा भारद्वाज, प्रियंवदा कान्त, मानव गोहिल, पंकज बेरी, सहित सोनी, निमेष वखारिया शामिल हैं. इसी के साथ देखते रहिये तेनाली राम और मजा लीजिये और जानिए क्या होगा इस जंगल वाले एपिसोड में. साथ ही जुड़े रहिये लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारी साइट के साथ.

अनुराग बसु की जगह अब ये होंगे सुपर डांसर चैप्टर 2 के जज

'नागिन 3' में एक्स बॉयफ्रेंड के साथ काम करेंगी करिश्मा तन्ना

गोवा में छुट्टियां बिता रही हैं कपिल शर्मा की सरला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -