अविवाहितों को पोर्न फिल्म देखने की सलाह देने वाली अभिनेत्री गिरफ्तार
अविवाहितों को पोर्न फिल्म देखने की सलाह देने वाली अभिनेत्री गिरफ्तार
Share:

अविवाहितों को पोर्न फिल्म देखने की सलाह देकर मिश्र की मशहूर टीवी अभिनेत्री एंतसार मुसीबत में फंस गई है. दरअसल 44 वर्षीय अभिनेत्री एंतसार अब्देल अली मोहम्मद उर्फ़ एंतसार ने पिछले दिनों एक टीवी शो को दिए इंटरव्यू में कहा था कि जो लोग शादी नहीं कर सकते वे पोनोग्राफी देख सकते है. इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि अविवाहितों को पोर्न जरूर देखना चाहिए. ये पुरुषो को टेंशन से मुक्त करता है. ऐसे में इस अभिनेत्री को अश्लीलता फ़ैलाने के आरोप में जेल हो सकती है.

अभिनेत्री को अभी गिरफ्तार कर लिया गया है. एंतसार के बारे में आपको बता दे कि वे एक मशहूर टीवी अभिनेत्री होने के साथ एक एंकर भी है. अभिनेत्री ने अपने बयान में कहा था कि पुरुष अपनी यौन उत्तेजना को कम करने के लिए पोर्न फिल्म देख सकते है. यह काफी फायदेमंद होगा. उन्होंने आगे कहा कि जो लोग अपनी शादी का खर्च नहीं उठा सकते है उन्हें पोर्न फिल्म देखना चाहिए.

आगे बात करते हुए एंतसार ने कहा कि मिश्र के पुरुषो को शारीरिक सम्बन्धो के तरीको का ज्ञान नहीं है. और जो लोग पाप होने के डर से घबराते है उन्हें पोर्न फिल्म देखना चाहिए. आपको बता दे कि अभिनेत्री के खिलाफ स्थानीय अदालत में आज इस मामले पर पहली सुनवाई होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -