सारा पर जमकर भड़के अली, बोले- 'मैं दोबारा उसकी शक्ल नहीं देखना चाहता हूं...'
सारा पर जमकर भड़के अली, बोले- 'मैं दोबारा उसकी शक्ल नहीं देखना चाहता हूं...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिएलिटी शो आहिस्ता-आहिस्ता समाप्त होने की कगार पर पहुंच रहा है। इस शो से प्रतियोगी निरंतर बाहर हो रहे हैं तथा दिल की भड़ास निकाल रहे हैं तथा ऐसा ही कुछ किया अली ने। अली मर्चेंट (Ali Merchant) इस शो का महत्वपूर्ण हिस्सा बने हुए थे। अली मर्चेंट ने शो में बने रहने के लिए अपने जीवन से संबंधित कई खुलासे भी किए किन्तु उनकी गाड़ी काफी वक़्त तक शो में टिक नहीं पाई। अब उन्होंने अपनी एक्स वाइफ पर कई प्रकार के आरोप लगाए हैं।

वही 'लॉक अप' (Lock Upp) से बाहर आने के बाद अली मर्चेंट (Ali Merchant) निरंतर चर्चाओं में बने हुए हैं। वही अब अली ने अपनी एक्स वाइफ सारा खान को लेकर फिर से कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर लोग हैरान हो जाएंगे। बता दें कि सारा खान भी लॉक अप का भाग रह चुकी हैं। इस शो में अली मर्चेंट ने वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री मारी थी। इस के चलते अली एवं सारा के बीच बहुत बहस भी हुई। अब दोनों ही इस शो का भाग नहीं है मगर वक़्त-वक़्त पर एक-दूसरे के लिए कोई ना कोई ऐसी बात कह देते हैं, जो मिनटों में वायरल होने लगती है। अब अली मर्चेंट का नया बयान हर ओर छाया हुआ है।

अपने एक इंटरव्यू में अली मर्चेंट ने खुलकर अपनी एक्स वाइफ सारा खान (Sara Khan) को लेकर चर्चा की है। अली ने कहा, 'जो लोग दूसरों का बुरा सोचते हैं। अच्छी चीजें उनके साथ हो ही नहीं सकती हैं। ना तो उसे (सारा) लोगों का प्यार मिला तथा ना ही कैदियों ने उसका समर्थन किया। मैं ऐसा नहीं हूं कि अपने मतलब के लिए दूसरों का इस्तेमाल करूं। वर्षों पहले कई बार मेरा नाम विवादों में उलझा जबकि मेरी गलती भी नहीं होती थी। मैं उसे (सारा) अधिक तवज्जो नहीं देना चाहता हूं क्योंकि मैं अपने लिए अच्छा कर रहा हूं तथा इस समय मेरी जिंदगी में सब कुछ ठीक चल रहा है। मैं किसी पर कीचड़ उछालकर चर्चाओं में नहीं रहना चाहता हूं। मैं दोबारा उसका चेहरा नहीं देखना चाहता हूं।'उन्होंने कहा, मैं अपनी एक्स से कहना चाहूंगा कि मेरा नाम लेकर लाइमलाइट बटोरने का प्रयास मत करना।'

बेटा होने के बाद भारती सिंह के घर आई एक और 'खुशखबरी', बोलीं- 'हर्ष भी है इसके जिम्मेदार...'

पत्नी दीपिका से परेशान हुए शोएब, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बड़ी बात

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज ये लाखों दिलों की धड़कन, नाम जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -