टोनी कक्कड़ के गानें में नजर आएगी जैस्मिन-अली की जोड़ी, फर्स्ट लुक आते ही फैंस में मची खलबली
टोनी कक्कड़ के गानें में नजर आएगी जैस्मिन-अली की जोड़ी, फर्स्ट लुक आते ही फैंस में मची खलबली
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 में फिनाले तक की यात्रा तय करने वाले अभिनेता अली गोनी बेहद शीघ्र अपनी लेडी लव जैस्मिन भसीन संग एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाले हैं। दोनों साथ में टोनी कक्कड़ के सांग 'तेरा सूट' में दिखाई देंगे। म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है तथा सोशल मीडिया पर पर उसे जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। वायरल पोस्टर में एक ओर अली गोनी बहुत कूल नजर आ रहे हैं तो वहीं जैस्मिन को एक पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखाया गया है। 

वही दोनों को यूं साथ में देखना प्रशंसकों को पसंद भी आ रहा है तथा इस म्यूजिक वीडियो को देखने का उत्साह भी बढ़ता नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि 8 मार्च को इस म्यूजिक वीडियो रिलीज कर दिया जाएगा। सांग की थीम क्या रहने वाली है, इस पर कुछ नहीं कहा गया है। किन्तु पोस्टर को देख अनुमान लगाए जा रहे हैं कि ये एक रोमांटिक तथा फनी सांग होने जा रहा है। वैसे बिग बॉस में जबरदस्त गेम दिखाने के पश्चात् म्यूजिक वीडियो में दिखाई देना हैरान नहीं करता है। 

साथ ही ये एक ऐसा ट्रेंड बन गया है जो निरंतर देश के सबसे बड़े रियलिटी शो के साथ जुड़ता हुआ नजर आ रहा है। बिग बॉस सीजन 13 के पश्चात् भी शहनाज गिल तथा सिद्धार्थ शुक्ला को कई म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। वहीं आसिम रियाज एवं हिमांशी खुराना ने भी अपनी केमिस्ट्री का जादू चलाया था। ऐसे में अली तथा जैस्मिन की जोड़ी से भी सभी को बहुत आशाएं हैं। दोनों अली तथा जैस्मिन के बिग बॉस सफर की बात करें तो उन्होंने साथ में बेहतरीन खेल दिखाया था। 

हैवी लहंगा पहनकर हिना खान ने मचाया धमाल

'भाबी जी घर पर हैं' को पूरे हुए 6 साल, टीम ने मनाया जश्न

टीवी इंडस्ट्री में एरिका फर्नांडिस को पूरे हुए 5 साल, मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -