एक्टर की न्यूड तस्वीरें हुई थी लीक, अब बताया पूरा सच

बॉलीवुड एक्टर अली फजल पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर अपनी प्राइवेट तस्वीर लीक होने की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दरअसल कुछ दिन पहले उनकी कुछ निजी तस्वीरें लीक हो गई थी जिसके बाद अली की काफी ज्यादा आलोचना हुई थी. ऐसे में अब अली का इस बारे में ऐसा कहना है कि इस घटना के बाद से वह सोशल मीडिया का इस्तेमाल ज्यादा सजग व सचेत होकर करने लगे हैं. 

हाल ही में अली ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, "इस पूरी घटना के बाद सोशल मीडिया का इस्तेमाल ज्यादा सचेत होकर करने लगा हूं. देखिए, तकनीकी रूप से कुछ भी लीक नहीं हुआ था, जिस तरह से मीडिया ने इसे पेश किया." अली ने आगे ये भी कहा कि, "सच्चाई यह है कि हाल ही में मैंने एक शॉर्ट फिल्म निर्देशित की है और उस पर अब पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है. बतौर निर्देशक यह मेरी पहली फिल्म होने जा रही है तो यह मेरे दिल के करीब है. इसलिए, मैं बहुत गुस्से में था."

अली ने आगे ये भी कहा कि, "जिस तस्वीर में मैं शीशे के सामने टॉपलेस खड़ा हूं, वह 'मिर्जापुर' (वेब सीरीज) से हैं. लोगों ने इसे खबर बनाकर इस तरह से पेश कर दिया कि अली फजल की न्यूड तस्वीर लीक हुई है. उन्होंने इस बात की पूरी तसल्ली की, कि तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा ली जाएं. इन सबसे वह बेहद आहत हुए. जब शॉर्ट फिल्मों की बात आती है, तो यह सब कॉन्सेप्ट के बारे में होता है तो एक तस्वीर के लीक होने का मतलब कॉन्सेप्ट का लीक होना है." अंत में अली ने कहा कि, "मैं निश्चित रूप से उस तस्वीर को प्रोटेक्ट करना चाहता था और मैं जानता था कि प्रोडक्शन के महज कुछ ही लोग उन तस्वीरों के बारे में जानते हैं. इसलिए, मैं बेहद नाराज था."

इस फिल्म में रिच और घमंडी लड़की के रोल में नज़र आएँगी भूमि, किया खुलासा

Notebook के ट्रेलर को दर्शकों का मिला खूब सारा प्यार, एक्टर्स ने ऐसे किया धन्यवाद

इस मशहूर सिंगर ने बोल्ड फोटोशूट के दौरान दिखाए अपने क्लीवेज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -